कर्ज में डूबे शख्स ने पूरे परिवार सहित फांसी के फंदे पर झूल गया

लखनऊ. राकेश गुप्ता ने कभी सोचा भी नहीं होगा कि वह पूरे परिवार सहित फांसी के फंदे पर झूल जाएंगे। उनकी जिंदगी में ऐसा दिन आया और वह किस्मत से हार गए। लगातार बढ़ते कर्ज और आर्थिक तंगी ने उनकी हिम्मत तोड़ दी थी। हताश राकेश ने अपने जीवन का सबसे बड़ा फैसला लिया। वह पूरे परिवार सहित जिसमें एक मासूम बच्चा भी शामिल था, आत्महत्या कर ली।
यह मामला है बरेली के रहने वाले राकेश गुप्ता का। जो कि सीतराम कूचा कि मिरधांग गली में अपनी पत्नी लीला गुप्ता और छोटे से बेटे अखंड के साथ रहते थे। कुछ साल पहले ही उनकी शादी हुई थी। वह हंसी ख़ुशी अपने परिवार के साथ रह रहे थे।
परिजनों कि माने तो पिछले दिनों नौकरी छूटने के बाद वह लगातार कर्ज में घिरता जा रहा था। इसलिए घर मे आर्थिक तंगी रहने लगी थी। इससे परेशान राकेश ने परिवार सहित आत्महत्या जैसा कदम उठा लिया।
वहीं पुलिस का कहना है कि पड़ोसियों द्वारा सूचना दी गई। कि उक्त मकान से बदबू आ रही है और दो दिनों से कोई हलचल भी नहीं दिख रही है। ऐसे में जब पुलिस ने यहां पहुंच कर पड़ताल शुरू कि तो पता चला कि राकेश ने अपने पूरे परिवार के साथ आत्महत्या कर ली है।
यहीं नहीं हत्या कि आशंका के चलते पुलिस ने फॉरेंसिक जांच टीम को भी बुलाया। जो इससे सम्बंधित और भी सबूत जुटाएंगे। बहरहाल जो भी हो एक और परिवार आर्थिक तंगी के भेंट चढ़ गया। वहीं हमारे नेता अब भी देश कि हालत को नजरअंदाज कर एक दूसरे पर कीचड़ उछालते नजर आते हैं।

Related

खबरें 3779076146506670314

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item