जमीनी विवाद सुलझाने गयी पुलिस टीम को दबंगो ने पीटा, थानाध्यक्ष समेत कई पुलिस कर्मी घायल

जौनपुर। नेवढ़ियां थाना क्षेत्र के होरैया गांव में जमीनी विवाद सुलझाने गये थानाध्यक्ष दारोगा और सिपाहियों को दबंगो ने जमकर पीट दिया। सूचना मिलते ही सीओ मड़ियाहूं एसडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर तीन महिलाओ को हिरासत में ले लिया है । सभी आरोपी पुलिस गांव छोड़कर भाग निकले है।
सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार नेवढ़िया थाना क्षेत्र के होरैया गांव में राय साहब सिंह ने रास्ता अवरूध कर रखा है। गांव के पूर्व प्रधान सिध्दू सिंह ने इसकी शिकायत निचले स्तर के अधिकारियो से लेकर ऊपर तक के अधिकारियो से किया था। आज दिन में एक बार फिर रास्ते को लेकर विवाद हो गया। सूचना मिलते ही डायल 100 पुलिस मौके पर पहुंची तो दबंगो पुलिस को बंधन बना लिया। डायल 100 को बंधक बनाये जाने की खबर मिलते ही थानाध्यक्ष अजीत सिंह पूरी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर अभी पुछताछ कर रहे थे इसी दबंगो ने पुलिस पार्टी पर हमला बोल दिया। लाठी डण्डे से पूरी टीम को दौड़ा दौड़ाकर पीटने के बाद फरार हो गये। उधर पुलिस पार्टी पर हमला होने की खबर मिलते ही सीओ मड़ियाहूं एसडीएम समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंचकर तीन आरोपी महिलाओ को गिरफ्तार कर लिया है। अन्य आरोपियो की तलास कर रही है।
थानाध्यक्ष नेवढ़िया इसकी सूचना उच्चाधिकारियों को दी सूचना पर थाना मडियाहू, रामपुर, सुरेरी,बरसठी सही क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं नृपेन्द्र एसडीएम अयोध्या प्रसाद भी मौके पर पहुच गए। रायसाहब व दोनो लड़के मौके से भाग गये लेकिन पत्नी पुत्री व बहु  को नेवढ़िया पुलिस गिरप्तार कर थाने भेजी इधर एस आई चन्दन कुमार का सर पे चोट लगने से खून बह रहा था अधिकारियों ने तुरन्त इलाज के लिये सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र रामनगर के लिये भेज दिया।घटना के सन्दर्भ में क्षेत्राधिकारी मड़ियाहूं नृपेन्द्र ने बताया कि पुलिस के साथ बहुत बढ़ी दुसाहस किये है थानाध्यक्ष नेवढ़िया अजित सिंह के तहरीर पर रायसाहब सहित परिवार के 6 लोगो के खिलाफ 147, 148, 336,353,308 व 7सीएलए एक्ट के तहत मुकदमा पंजीकृत कर लिया गया है।

Related

news 7812546351903402656

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item