महिला के अपहरण की सूचना पर पुलिस के हाथ पांव फूले

 जलालपुर (जौनपुर) स्थानीय थाना क्षेत्र के सरकोनी बाजार मे सोमवार के दोपहर में  एक बाइक सवार  ब्यक्ति ने श्वसुर को धोखा देकर बहू को  बाइक पर बैठा कर ले उड़ा।  कुछ घंटे बीत जाने के बाद जब बाहू नही आई तो श्वसुर ने बहु के अपहरण की सूचना पुलिस को दी।
बताते है कि खुशबू पत्नी सुधीर सिंह उम्र 30  वर्ष अपने मायके रजवाड़ी टिकरी थाना चौबेपुर जिला वाराणसी से अपने श्वसुर शीतला सिह तथा अपनी बेटी गोल्डी उम्र 9 वर्ष तथा रौनक 3 वर्ष
 के साथ अपने ससुराल बन्दीपुर  बस द्वारा आ रही थी ।
 सरकोनी बाजार मे उतरकर मिठाई की दुकान पर शीतला सिह मिठाई  खरीदने लगे।तभी बाइक सवार एक ब्यक्ति आया और कहा कि तुम्हारे पति की बैंक में नौकरी लग गई है।तुम्हारी बैंक मे हस्ताक्षर जरूरी है वे तुम्हे बुलाए है। तुम तुरन्त बाइक पर बैठो। श्वसुर शीतला सिह उसके झांसे मे आकर बहू को बाइक पर बैठा दिया ।लगभग  तीन घंटे  बाद शक होने पर शीतला सिंह ने बहू के अपहरण की सूचना पुलिस को  दिया।
 सूचना मिलते ही पुलिस के हाथ पांव फूल गये। हरकत में आई पुलिस ने लगभग 3 घण्टे बाद त्रिलोचन बाजार से बहू को उतारकर   थाने ले आयी।
पुलिस के  पूछताछ में महिला ने  बताया कि बाइक सवार व्यक्ति मुझे लेकर  बाबतपुर के पास ले जाकर एक मकान की तरफ इशारा करते हुए कहा कि उसी मकान मे साहब बैठे है।तुम पाच सौ रूपया मुझसे ले लो । और अपना अगूठी तथा मंगल सूत्र निकाल कर मुझे दे दो वहा गरीब बनकर जाओ और पाच सौ रूपए साहब को दे देना मैने अपना अंगूठी और मंगलसूत्र उसको  दे दिया ज्यो ही मै आगे बढ़ी तभी वह व्यक्ति  हमारा आभूषण लेकर फरार हो गया। फिर मैने  कुछ दूर ड्यूटी पर लगे पुलिस से संपर्क किया और अपनी आपबीती सुनाई तो पुलिस ने बस पर बैठा दिया।
पुलिस मामले को संज्ञान मे लेकर जांच पड़ताल में जुट गयी है।

Related

news 8956284403257616122

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item