आने वाली पीढ़ियों के लिए करें वृक्षारोपण : अनीता सिद्धार्थ

जौनपुर। आज भाजपा महिला मोर्चा काशी क्षेत्र की महामंत्री श्रीमती अनीता सिद्धार्थ ने स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर प्राथमिक विद्यालय लाडलेपुर एवं प्राथमिक विद्यालय ,कोठवार (करंजाकला) में उपस्थित होकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संकल्प को साकार करने के क्रम में विद्यालय परिवार और छात्र छात्राओं के साथ वृक्षारोपण किया और बच्चों को पर्यावरण संतुलन हेतु वृक्षारोपण के महत्व के विषय मे विस्तृत जानकारी प्रदान की साथ ही साथ कार्यक्रम में उपस्थित सभी लोगो को वृक्षारोपण करने हेतु प्रेरित भी किया ताकि भविष्य में आने वाली पीढ़ियों को पानी, भूस्खलन जैसी प्राकृतिक आपदाओं के मुंह मे जाने से रोका जा सके।
स्वतंत्रता दिवस के अवसर पर विद्यालय के छात्र एवं छात्राओं द्वारा प्रस्तुत किये गए सांस्कृतिक कार्यक्रमों ने सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम के समापन के पूर्व अनीता सिद्धार्थ ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि इस आज़ादी के पर्व को मनाने हेतु हमारे पूर्वजों ने अथक परिश्रम, त्याग और अनेक बलिदान दिए है। इस देश की स्वतंत्रता को न सिर्फ अक्षुण्ण रखना बल्कि मजबूत करना भी हम सभी का कर्तव्य है।
इसके साथ ही साथ उन्होंने देश की आज़ादी के लिए अपने प्राणों का उत्सर्ग करने वाले सभी बलिदानियों को श्रद्धांजलि अर्पित की और कहा कि देश के लिए प्राणों की शहादत से बड़ी और कोई इबादत नही होती। हम सभी को अपने जीवन का कुछ समय देश की भलाई के लिए अवश्य देना चाहिए।
इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष रविंद्र मिश्रा, उपाध्यक्ष अमित श्रीवास्तव,बूथ अध्यक्ष राजेश पाल,प्रधान दारा सोनकर,प्रदीप चौबे,कपिलदेव सिंह,अबूझर अंसारी,सैहला अख़्तर,बृजेश पांडेय, प्रदीप सिंह,संगीता अग्रवाल, अनुपमा राय,अखिलेश गुप्ताआदि लोग रहे

Related

news 2139331182364220985

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item