धोखाधड़ी के आरोपी में पुलिस ने दो महिला समेत तीन को किया गिरफ्तार

जौनपुर।खेतासराय नगर के डोभी मोहल्ले से मंगलवार को पुलिस ने एक ही परिवार के दो महिला समेत तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इन पर जमीन बेचने के नाम पर लोगों से धोखाधड़ी करने के कई आरोप हैं। पुलिस ने तीनों आरोपितों का चालान न्यायालय भेज दिया।
थानाध्यक्ष ने विजय प्रताप सिंह ने बताया कि डोभी मोहल्ला निवासी इरफान पुत्र जब्बार इसकी पत्नी शबाना बेगम और हजरतुन पत्नी अकरम लोगों को जमीन बेचने के नाम पर भारी मात्रा में रुपये लेते थे। इसी मोहल्ले के अब्दुल हलीम से भी 24 लाख रुपये लेकर धोखाधड़ी किया गया। इससेे पहले
शाहगंज में भी इनके विरुद्ध मुकदमा पंजीकृत है। जमीन बेचने के नाम पर भारी रकम लेकर लोगों को अपने अपने जाल में फंसाना इनका पेशा बन गया था। इनके विरुद्ध धारा 419, 420, 406, 504 और 506 का केस दर्ज है। पुलिस इनकी तलाश कर रही थी। इस बीच आरोपितों के उनके घर पर होने की सूचना मिली। थानाध्यक्ष विजय प्रताप सिंह, उपनिरीक्षक सुनील कुमार तिवारी, हेडकांस्टेबल वीरेंद्र कुमार यादव, महिला हेडकांस्टेबल पूनम देवी व महिला कांस्टेबल नन्काई देवी दोपहर आरोपितों के घर पहुंच गये। गिरफ्तारी के दौरान आरोपित पुलिस से भी फौजदारी पर आमदा हो गये। लेकिन पुलिस ने तीनो आरोपितों को गिरफ्तार करने में सफल रही।

Related

news 2410563437962454663

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item