बजट 2021 पर एक आयोजित की गई एक संगोष्ठी

 जौनपुर। शनिवार को नगर के मरदानपुर मोहल्ले में स्थित भाजपा महिला मोर्चा की प्रदेश मंत्री उषा मौर्या के आवास पर बजट 2021 पर एक संगोष्ठी का आयोजन किया गया। इस संगोष्ठी के मुख्य अतिथि विधान परिषद सदस्य विद्यासागर सोनकर रहे। गोष्ठी में चिकित्सक, शिक्षक व समाज सेवियों ने शिरकत किया। 

गोष्ठी को सम्बोधित करते हुए एमएलसी विद्यासागर सोनकर ने बजट पर चर्चा करते हुए बताया कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने वर्ष 2021-22 के लिए आम बजट पेश किया है। महामारी के बीच इस साल के पेश किए गए बजट संकट मोचक है , स्वास्थ्य और विनिवेश के लिए बंपर एलान किया गया है।  वैश्विक महामारी के दौर में उन बुजुर्गों जिनकी उम्र 75 साल या उससे ज्यादा है, उनको इनकम टैक्स फाइल करने से राहत दी गई है। 

 कार्यक्रम संयोजिका उषा मौर्या ने कहा कि केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने 2021-22 का बजट पेश किया है। वैश्विक महामारी के दौरान इस बात की उम्मीद  की जा रही थी कि स्वास्थ्य क्षेत्र में मोदी सरकार की ओर  से से  कुछ ना कुछ खास मिलेगा। मोदी सरकार ने कोरोना को देखते हुए स्वास्थ्य क्षेत्र के लिए बजट में अच्छी खासी बढ़ोतरी की है और एक खास स्कीम भी चलाई है। मोदी सरकार ने बजट के जरिए आत्मनिर्भर स्वास्थ्य योजना का तोहफा देश के लोगों के दिया।

 इस दरम्यान उत्कृष्ट कार्य करने वालों को सम्मानित भी किया गया। इस मौके पर मुख्यमंत्री डा0 राकेश कुमार साहू, एनएसएस के सत्यम सुन्दरम मौर्या,नगर अध्यक्ष विकास शर्मा , शुभ सेठ, उजाला मौर्या,अर्जुन मौर्या , आशीष श्रीवास्तव,बालुदेव कुशवाहा, अशोक सिंह,आशीष गुप्ता समेत भारी संख्या में लोग उपस्थित रहे। 



Related

JAUNPUR 4985291173109180487

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item