बदमाशो ने दिन दहाड़े कूरियर कर्मचारी को लूटा, पूरा मामला सीसीटीवी में कैद, पुलिस मान रही है संदिग्ध

जौनपुर। जिले के शाहगंज थाना क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में  एक कूरियर कम्पनी के कर्मचारी से दिनदहाड़े दो बाइक सवार बदमाशो ने रूपये से भरा बैग लूटकर सनसनी फैला दिया। यह सारा मामला सीसीटीवी में कैद हो गया है। उधर सूचना मिलते ही एएसपी सिटी खुद मौके पर पहुंचकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। उन्होने बताया कि यह मामला संदिग्ध है। पीड़ित के अनुसार उसी के कम्पनी के दो युवक उससे बैग चेक करने के बाहने उठा ले गये है, 13 लाख रूपये कर्मचारी के पास मौजूद है जिसे बैंक में जमा करा दिया गया है। 
शाहगंज थाना क्षेत्र के इमरानगंज बाजार में आज उस समय हड़कंप मच गया जब आॅनलाइन कम्पनियों को सामानो की सप्लाई करने वाले कूरियर कम्पनी के एक कलेक्शन ऐजेंट से कार्यालय के बाहर हेलमेंट लगाये दो बाइक सवार बदमाश रूपये से भरा बैग छिनकर फरार हो गये। कम्पनी के सीसीटीवी में कैद फुटेज में आप देख सकते है एक युवक पीठ पर बैग टांगकर कार्यालय से बाहर निकलकर अपने बोलेरो वाहन पर सवार होने जा रहा था इसी बीच पहले से घात लगाकर हेलमेट लगाये खड़े दो युवक उससे जबरदस्ती बैग छिनकर बाइक से फरार हो गये। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से मौके पर मौजूद लोगों में हड़कंप मच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर पीड़ित कर्मचारी को अपने हिरासत में लेकर पुछताछ शुरू कर दी है। 
इस संबंध में अपर पुलिस अधीक्षक संजय कुमार ने बताया कि प्रथम दृष्टया लूट की घटना संदिग्ध प्रतीत हो रही है। पीड़ित ने बताया कि रुपए लेकर कार्यालय से बाहर आने पर दो युवकों ने कम्पनी का कर्मचारी बताकर पीड़ित के साथ गबन किया है। भुक्तभोगी की तहरीर पर गबन की धारा में मुकदमा दर्ज करने की कार्यवाही की जा रही है।

Related

JAUNPUR 850351687749491426

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item