धूल फांकने को विवश है जनता : इमरान बन्टी

जौनपुर। शहर की जनसमस्याओं को लेकर एआईएमआईएम के दर्जनों कार्यकर्ता जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी के नेतृत्व में कलेक्ट्री पहुंच कर जिलाधिकारी के नाम ज्ञापन प्रशासनिक अधिकारी को सौंपा। ज्ञापन के द्वारा मांग की गई कि कलेक्ट्री कचहरी व टीडी कालेज रोड का तत्काल निर्माण कराया जाए।नखास वार्ड अन्तर्गत तारापुर तकिया मोहल्ले में नाली व गली की इंटरलॉकिंग,मंडी नसीब खां वार्ड अंतर्गत आलम मस्जिद के सामने गली के नाले को ऊपर से कवर्ड कर गली का चौड़ीकरण कराया जाए।हमजा चिश्ती दरगाह से राशिदाबाद की गली का इंटरलॉकिंग कराई जाए। 

 इस अवसर पर जिलाध्यक्ष इमरान बन्टी ने कहा कि महीनों से खुदी कलेक्ट्री कचहरी व टीडी कालेज रोड पर कारोबार बिल्कुल ठप हो चुका है।अधिकारी,कर्मचारी,वादकारी,राहगीर व अधिवक्ता बंधु धूल फांकने पर विवश हैं।महंगे पेट्रोल को जला कर दूसरे रास्ते से अतिरिक्त दूरी तय कर लोग अपनी मन्ज़िल को पहुंचने पर मजबूर हैं।उन्होंने कहा कि कचहरी व टीडी कालेज रोड की सड़कों का तत्काल बनना अति आवश्यक है।उन्होंने कहा कि हमजा चिश्ती दरगाह की गली का निर्माण जल्द से जल्द कराया जाए। जिला महासचिव जावेद सिद्दीकी व शाहनेयाज़ अहमद ने कहा कि नखास वार्ड अंतर्गत तारापुर तकिया मोहल्ले में कई वर्षों से गली में इंटरलॉकिंग नहीं हुई है।नाली सकरी होने की वजह से गंदा पानी व कीचड़ ओवर फ्लो हो कर कब्रिस्तान में जाता है।जुमा मस्जिद की नीवं कमज़ोर हो रही है। 
 लीगल सेल अध्यक्ष जामी हबीब व मीडिया प्रभारी अज़हर शमीम ने कहा कि शहर के शिया कालेज रोड,यूनियन बैंक के पास,आलम मस्जिद के सामने गली का चौड़ीकरण होना अतिआवश्यक है।गली बहुत पतली होने के कारण आए दिन नाले में लोग गिर कर चोटिल हो रहे हैं।नाले को ऊपर से कवर्ड कर गली का चौड़ीकरण होना आवश्यक है। इस अवसर पर जिला सचिव डॉक्टर अब्दुल रशीद,दिलशाद एडवोकेट, जफराबाद विधानसभा अध्यक्ष राजेंद्र प्रसाद,नगर अध्यक्ष शहजादे अन्सारी,युवा अध्यक्ष समद खान,जफराबाद नगर अध्यक्ष हाफिज आक़िफ़,आज़ाद,एजाज़,तालिब मुख्य रूप से उपस्थित रहे।

Related

news 1784337930742428277

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item