सपा विधायक लकी यादव के खिलाफ कोर्ट ने जारी किया गिरफ्तारी वारंट


जौनपुर।  न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम कोर्ट ने चेक बाउंस मामले में  मल्हनी सीट से सपा विधायक लकी यादव के खिलाफ गिरफ्तारी वारंट जारी किया है। ओलन्दगंज निवासी सादिक ने न्यायिक मजिस्ट्रेट कोर्ट में अपील की थी। आरोप है कि एक जमीन खरीदने के लिए सादिक ने लकी यादव को चौदह लाख पैसठ हजार रुपए दिए थे। बाद में सौदा रद होने पर सादिक ने लकी से दिया हुआ रकम वापस मांगा। 
 लकी ने सादिक को 2 मई 2019 को भारतीय स्टेट बैंक की मड़ियाहूं शाखा का चौदह लाख पैंसठ हजार का चेक दिया। सादिक ने बैंक ऑफ बड़ौदा ओलन्दगंज की शाखा में जमा किया। लकी के खाते में पर्याप्त रकम न होने के कारण चेक बाउंस हो गया। सादिक को जब इसकी जानकारी हुई तो अधिवक्ता के माध्यम से लकी को नोटिस भेजा। जवाब न मिलने पर कोर्ट की शरण लेते हुए 25 जून 2019 को लकी के खिलाफ अपील की। 
 कोर्ट ने सुनवाई के बाद लकी को 6 अक्टूबर 2020 को तलब किया। लकी ने जिला जज मदन पाल सिंह की कोर्ट में निगरानी दायर कर दिया। कोर्ट ने 24 फरवरी को निगरानी खारिज कर दी। इधर, उपस्थित न होने पर न्यायिक मजिस्ट्रेट प्रथम नीरज सिंह की कोर्ट ने लकी यादव के खिलाफ बुधवार को गिरफ्तारी वारंट जारी कर दिया।
 

Related

JAUNPUR 1998229203044629865

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item