सड़क के गड्ढो में भरे पानी मे दिनभर गिरते रहे बाइक सवार

 जौनपुर।  गौराबादशाहपुर और आसपास के क्षेत्रों में सोमवार की रात से रुक-रुक कर हो रही हल्की बारिश से गौराबादशाहपुर कस्बे में जगह-जगह जलजमाव की वजह से कीचड़ की समस्या बढ़ गई। मंगलवार को लगभग दो दर्जन बाइक सवार सड़क पर बन चुके बड़े-बड़े गड्ढों में जमा पानी की वजह से गड्ढे का अंदाजा न लगा पाने के कारण गड्ढों में गिरकर घायल होते रहे। लोग काफी मशक्कत से गौराबादशाहपुर बाजार में आते जाते दिखे। 

 पश्चिमी विक्षोभ की वजह से सोमवार की रात अचानक बदले मौसम की वजह से हो रही कभी हल्की कभी मध्यम बरसात ने की वजह से गौराबादशाहपुर कस्बे में जगह-जगह जलजमाव की समस्या भी देखने को मिली और सड़कों पर कीचड़ बढ़ जाने की वजह से वाहनों को खासकर दोपहिया वाहनों को और पैदल चलने वाले राहगीरों को काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। सडक पर पानी लगा होने की वजह से कस्बे में कई बार जाम भी लगता रहा। 
कस्बे वासियों ने कई बार इस समस्या की तरफ प्रशासन का ध्यान आकृष्ट कराया परंतु सड़क के गड्ढों में प्रशासन ने एक तक डालने की जहमत नहीं उठाई जिसकी वजह से हल्की बरसात में ही कस्बे से गुजर ना दुष्कर कार्य हो गया और बाइक सवारों के लिए खासकर बाइक पर पीछे बैठी महिलाओं के लिए कस्बे से गुजरना जानलेवा बनता जा रहा है

Related

news 8374142054465532118

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item