कोरोनाकाल में जरूरत मंदो का मददगार बने अरुण दूबे

 जौनपुर। करोनकाल में सपा नेता व पूर्व मंत्री अरुण दूबे लगातार जुरूरत मंदो की मदद कर रहे है। वे जहाँ गंभीर रोगो से जंग लड़ रहे लोगो को आर्थिक मदद दे रहे है वही गाँवो में जाँच के लिए एक हजार ऑक्सीमीटर वितरित कराया है। 
 अरुण दूबे द्वारा की जा रही मदद सराहना जिलेभर मे हो रही है।  

 बतादें विगत दिनों पूर्व मंत्री ने कोरोनावायरस् महामारी से जंग लड़ रहे इलेक्ट्रॉनिक चैनल के पत्रकार विश्व प्रकाश श्रीवास्तव के इलाज के लिए उनके घर पचास हजार की आर्थिक मदद भेजकर बेमिसालकार्य किया गया।   

 उसके बाद बदलापुर विधानसभा क्षेत्र के गांवों में एक हजार ऑक्सीमीटर भेजकर जन कल्याण का काम किया। 

ताज़ा मामला मीरगंज थाना क्षेत्र के भटहर गांव निवासी जय प्रकाश दूबे जो रोजगार के सिलसिले में गुरुग्राम हरियाणा में अपने परिवार साथ रहते थे, वही पर  उनकी 16 वर्ष की बेटी दीक्षा दूबे विल्डिंग की तीसरी मंजिल से गिर जाने के कारण बाएं साइड का पैर, कुल्हा, हाथ टूट गया था वहां इलाज नही करा पाने की स्थिति में परिवार के साथ जौनपुर आ गए और नईगंज में किरण हॉस्पिटल में दीक्षा दूबे को भर्ती करा दिऐ डाक्टर ने ऑपरेशन करने को कहा जिसमें लाखों रुपया का खर्च आ रहा था लेकिन आर्थिक स्थिति खराब होने के कारण ऑपरेशन कराने में असमर्थ थे।  इसकी सूचना सोशल मीडिया के माध्यम से जब पूर्व मंत्री अरुण दूबे को लगा तो उन्होंने तत्काल बच्ची के पिता जय प्रकाश दूबे से संपर्क कर बच्ची के ऑपरेशन का खर्च उठाते हुए डॉक्टर से संपर्क किया और तत्काल दीक्षा दूबे का सफल ऑपरेशन नईगंज के किरण हॉस्पिटल में करवाने का काम किया।  इस नेक कार्य की सराहना जिलेभर में हो रही है। 

 अरुण दूबे ने बताया कि ये सब नेक कार्य करने में हमारा परिवार हमारे पिता पूर्व विधायक बाबा दूबे और हमारे नेता अखिलेश यादव के कुशल मार्गदर्शन से संभव हो पा रहा है, उनकी प्रेरणा से यह सब कार्य कर के हमकों आत्मसंतुष्टि मिलती हैं ईश्वर से यही प्रार्थना है कि हमको शक्ति प्रदान करें जिससे ऐसे नेक कार्य मैं अनवरत करता रहूं।  यह जानकारी समाजवादी पार्टी के जिला प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी ने दिया।

Related

Popular 3977453490355049730

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item