वायरल वीडियो ने ला दी जिले के राजनीति में गर्माहट , सपा ने सौपा ज्ञापन

जौनपुर।  जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव के लिए चुनाव आयोग ने अभी तारीख का ऐलान नहीं किया लेकिन सम्भावित प्रत्याशियों ने जिला पंचायत सदस्यों को अपने पक्ष में मतदान करने के लिए हर तरह के हथकंडे अपनाते हुए प्रेरित कर रहे है। इसी बीच सोमवार की देर शाम से शोसल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही एक वीडियो ने जिले की राजनीत में गर्माहट ला दिया है। इस वीडियो में एक सम्भावित प्रत्याशी का समर्थक कुछ लोगो के बीच कह रहा है हमारे प्रत्याशी ने कहा है कि यदि धनंजय सिंह सदस्यों को 20 लाख देंगे तो हम 30 देंगे अगर वे 30 देंगे तो हम 40  देंगे व 40 देंगे तो हम 50 लाख रूपये देंगे इतना ही नहीं आगे धमकी भी दिया कि ऐसा कोई सदस्य नहीं जिसके ऊपर मुकदमा नहीं, उसने यहां तक कहा कि कप्तान साहब पांच कुंतल गाजा भी रखे हुए एक एक लोगो के खिलाफ 10  किलो गांजा लगाकर रासुका की कार्रवाई होगी अगर वो नहीं मिलेगा तो उसके माई बाबू जइहै। बताते चले कि पूर्व बाहुबली सांसद धनंजय सिंह ने अपनी पत्नी श्रीकला सिंह को जिला पंचायत अध्यक्ष बनाने के लिए पूरी ताकत झोक दिया है। 

इस वीडियो के वायरल होने के बाद समाजवादी पार्टी खुलकर सामने आ गई है आज सपा के हिसामुद्दीन शाह, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी,आशिफ शाह ने जिला अध्यक्ष लाल बहादुर यादव के नेतृत्व में  जिला प्रशासन को ज्ञापन दिया। उन्होंने कहा कि यह वीडियो भाजपा के सम्भावित प्रत्याशी के समर्थक का है।  जिसमें भाजपा नेता द्वारा जिला पंचायत सदस्य को पैसे की लालच देकर और पैसे की लालच से जो सदस्य नहीं मानेगा उसे गाजा के फर्जी मुकदमें में बंद कराने की धमकी दी जा रही है। 
इस मामले अपर जिलाधिकारी भू एवं राजस्व ने बताया कि अभी अभी  सपा के लोगो द्वारा एक ज्ञापन दिया गया , उसके द्वारा एक वीडियो दिया गया वीडियो को देखने के बाद कार्रवाई किया जायेगा। 
उधर एसपी देहात ने ऐसे किसी वीडियो को संज्ञान में होने से साफ इंकार किया है। 


Related

news 653680782867609297

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item