कर्ज में डूबे युवक ने खुद को गोली से उड़ाया


जौनपुर। सरायख्वाजा थाना क्षेत्र के अतरही गांव में कर्ज में डूबे एक युवक ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली । युवक द्वारा खुद को गोली से उड़ाने की खबर मिलते ही इलाके में सनसनी फैल गई है । उधर सूद खोरो में हड़कम्प मच गया है । सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल में जुट गई है ।  मौके से युवक के शव के साथ एक अवैध पिस्टल बरामद हुआ है। 

सरायखाजा थाना क्षेत्र के अतरही गांव के मोहम्मद हाशिम गल्ला व्यवसाई का काम करते थे , एक सप्ताह पूर्व उनकी हृदयाघात से मौत हो गई थी। उनके ऊपर क्षेत्र के लोगों का कर्ज बाकी था। 

उनके मौत के बाद कर्ज की देनदारी उसके पुत्र मोहम्मद सलीम पर आ गई , सूदखोर अपना पैसा वापस करने के लिए लगतार सलीम पर दबाव बनाने लगे ।परिवार वालो का आरोप है कर्ज के दबाव में  मोहम्मद सलीम चिन्तित था। बुधवार की सुबह एक युवक ने बकाया की माग करते हुए धमकी देकर जैसे ही वापस हुआ। उसके बाद वह अपने घर की छत पर पहुंचा। अवैध पिस्टल से सर में गोली मारकर अपनी जीवन लीला समाप्त कर लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और मामले की छानबीन में जुट गई।  मृतक मोहम्मद सलीम की पत्नी सबीना बानो के पास दो बच्चे थे। बेटी सीदरा और बेटा मोहम्मद 6 माह का है। मोहम्मद सलीम अपने माता-पिता का एकलौता पुत्र था ।उसकी मौत से परिजनों में कोहराम मच गया है। थानाध्यक्ष जगदीश कुशवाहा मामले की छानबीन में जुट गए हैं।

Related

JAUNPUR 2941945121973545194

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item