डीएम , एसपी ने गाँवो का निरीक्षण करके जाना कोरोना का हाल

जौनपुर।जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा एवं पुलिस अधीक्षक राजकरन नय्यर द्वारा विकासखंड बदलापुर की ग्राम पंचायत मछली गांव का निरीक्षण किया गया। गांव में विशाल शुक्ला की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आने के उपरांत उनके कांटेक्ट वालों की जांच करने पर 06 लोगों की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई। जिलाधिकारी द्वारा ग्राम प्रधान को निर्देशित किया गया कि गांव में कोई भी व्यक्ति एक दूसरे से न मिले, 10 दिन घर में रहे, बहुत ही आवश्यक हो तभी घर से बाहर निकले। 

आशा कार्यकत्रियों से कोरोना किट के वितरण के संबंध में जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि जरा सा भी लक्षण समझ में आने पर तत्काल कोरोना किट उपलब्ध कराया जाए, कोरोना किट की कमी नहीं है। 
चिकित्सा अधीक्षक, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र बदलापुर संजय कुमार दूबे से कोरोना टेस्टिंग, टीकाकरण के सम्बन्ध में जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कोरोना के मरीजों के स्वास्थ्य की समय-समय पर जांच की जाए। जिला पंचायत राज अधिकारी संतोष कुमार को निर्देशित किया कि गांव में नियमित रूप से सैनिटाइजेशन कराया जाए। उपजिलाधिकारी बदलापुर अमिताभ यादव को निर्देश दिया कि कोरोना के प्रोटोकॉल का सख्ती से पालन कराया जाए। जिलाधिकारी ने गाँव वालों से कहा कि कोरोना भी समाप्त नहीं हुआ है, कोई भी व्यक्ति लापरवाही न करें, मास्क पहने ,समय-समय पर हाथों को सैनिटाइज करते रहे। इस अवसर पर आशा कार्यकत्री शकुंतला, गार्गी यादव, उषा यादव, सुरजा देवी, दुर्गा देवी कोटेदार रमेश चंद्र शुक्ला उपस्थित रहे।

Related

news 3877260083729931684

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item