पुलिस की सक्रियता से अपहृत बच्चा एक घंटे के भीतर बरामद

जौनपुर।  शुक्रवार की शाम एक महिला झांसा देकर दुधमुंहे बच्चे को उसकी मां की गोद से लेकर भाग गई। यह घटना महराजगंज बाजार में हुई। पुलिस ने घंटे भर के भीतर ही सुजानगंज बाजार से बच्चे को बरामद कर महिला को गिरफ्तार कर लिया। 

 महराजगंज थाना क्षेत्र के मजीठी गांव निवासी हरिशंकर बिद की पत्नी सरिता अपने मासूम बच्चों को लेकर धर्मदासपुर गांव में रहने वाली बहन के घर वैवाहिक समारोह में जा रही थी। हरिशंकर बाइक से पत्नी, तीन बेटियों व साल भर के पुत्र विक्रम को महराजगंज छोड़कर घर चले गए। सरिता बच्चों को लेकर सवारी वाहन की तलाश में प्रयागराज-शाहगंज मार्ग पर यूनियन बैंक के सामने पहुंची, वहीं उसे एक अपरिचित महिला मिल गई। उसने बात ही बात में कहा कि उसे भी धर्मदासपुर जाना है।
 इसी बीच वह विक्रम को गोद में लेकर दुलारने लगी। करीब आधे घंटे बाद भी कोई वाहन न मिलने पर महिला ने कहा कि वह सवारी खोजकर आ रही है। इसी बहाने वह बच्चे को लेकर भाग गई। कुछ देर बीतने पर वह नहीं लौटी तो सरिता तलाश करने लगी। कहीं पता न चलने पर रोने लगी। ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इसी दौरान पहुंचे सीओ बदलापुर चोब सिंह ने सरिता को थाने ले गए और सर्किल के सभी थानों की पुलिस को सतर्क कर दिया। करीब घंटे भर बाद चेकिग के दौरान सुजानगंज बाजार में पुलिस ने जीप से उतरने के बाद बच्चे को पैदल लेकर जा रही अगवा करने वाली महिला को धर दबोचा। आरोपित महिला ने अपना नाम किरन गौतम पत्नी प्रदीप कुमार बताया। वह मुंगेर की रहने वाली है। पुलिस ने पूछताछ के बाद बच्चा उसकी मां को सौंप दिया।

Related

crime 5955225750333110710

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item