किसानों के सच्चे मसीहा थे चौधरी चरण सिंह

 जौनपुर। समाजवादी पार्टी ने नगर के अल्फीस्टंनगंज में स्थित कार्यालय पर किसान नेता व पूर्व प्रधानमंत्री चौधरी चरण सिंह की 34वीं पुण्यतिथि मनायी जहां विचार गोष्ठी का आयोजन किया गया। इस मौके पर पूर्व विधायक एवं जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव ने कहा कि चौधरी जी हमेशा कहते थे कि जब तक देश का किसान आर्थिक रुप से मजबूत नहीं होगा तब तक देश मजबूत नहीं हो सकता। श्री यादव ने कहा कि देश का दुर्भाग्य है कि आज के हुक्मरान किसानों के प्रति संवेदनहीन हैं और किसान विरोधी कानून थोपना चाहते हैं। मित्र पूंजीपतियों को फायदा पहुंचाना चाहते लेकिन सपा उनके मंसूबे को साकार नहीं होने देगी। 

 विचार गोष्ठी में पूर्व मंत्री डा. केपी यादव,  संजीव यादव, डा. सुमन, मालती निषाद, युवा नेता मुकेश यादव, अनिल यादव, कमालुद्दीन अंसारी सहित तमाम सपाजन उपस्थित रहे। विचार गोष्ठी का संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।
 उधर राष्ट्रीय लोकदल की जनपद इर्का द्वारा पूर्व प्रधानमंत्री एवं किसानों के मसीहा चौधरी चरण सिंह की 34वीं पुण्यतिथि सिंचाई विभाग स्थित डाक बंगले में जिलाध्यक्ष डा. सत्येन्द्र सिंह के नेतृत्व में मनायी गयी। इस मौके पर सर्वप्रथम जिलाध्यक्ष डा. सिंह ने पार्क में स्थित प्रतिमा पर माल्यार्पण किया। तत्पश्चात उपस्थित पार्टी के तमाम पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं ने माल्यार्पण कर पुष्पांजलि अर्पित किया। 

Related

news 3331326536348025024

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item