मुस्तफा अब्बास अपने ज़िले के लोगो से बेपनाह मोहब्बत करते थे

 जौनपुर। तन्ज़ीमे अज़ाए हुसैन केअध्यक्ष शौकत अली मुन्ना अकेला की अध्यक्षता में बुधवार को तहसीन शाहिद के आवास पर पत्रकार मिर्ज़ा मुस्तफा अब्बास शज़र के निधन पर शोकसभा कर मरहूम की रूह के लिये सुरहे फातेहा पढ़ कर दुआ किया गया।

इस मौके पर मौजूद लोगों ने कहा कि एक बड़े मीडिया संस्थान में कार्य करने वाले मुस्तफा अब्बास अपने ज़िले के लोगो से बेपनाह मोहब्बत करते थे।इलेक्ट्रॉनिक मीडिया के जरिये उन्होंने जौनपुर की गंगा जमुनी तहजीब को पूरे विश्व तक पहुँचाया था।ख़ास कर इमामबाड़ा कल्लू मरहूम में होने वाली शब्बेदारी को वर्ष 2009-10 में सीधा प्रसारण सहारा समय पर घंटो करवाया था यही नही इस्लाम चौक के ऐतिहासिक चेहल्लुम व शाम ए गरीबा की मजलिसों का सीधा प्रसारण करवा कर पूरे विश्व मे जौनपुर की अलग पहचान अज़ादारी में अहम भूमिका दिखाई थी।
आज वो हम लोगों को इतनी कम उम्र में छोड़कर इस दुनिया से चले गए, हम उनके परिवार के दुख की इस घड़ी में शरीक होते हैं और भरोसा देते हैं परिवार के लिये हर संभव मदद के लिए हमेशा तैयार है वे हमेशा गरीब बेसहारा लोगो को इंसाफ़ दिलाने के साथ साथ मदद करते थे।इस मौके पर कन्वीनर सकलैन अहमद खॉ, वज़ीरूल हसन खॉ, तहसीन शाहिद, अज़ादार हुसैन ,शुऐब ज़ैदी ,हसीन अहमद खॉ, मिर्जा मुन्नेराजा, तनवीर जाफ़री,पत्रकार सै. हसनैन क़मर "दीपू" सहित अन्य लोग मौजूद थे।

Related

news 5550715230056166517

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item