बारात में दूल्हे की चाचा की पीट पीटकर हत्या , चार घायल

 जौनपुर। मछलीशहर कोतवाली क्षेत्र के बाकराबाद गांव में आई बारात में हुई मारपीट के दौरान दूल्हे के चाचा की मौत हो गई तथा चार लोग घायल हो गए। घटना के बाद बारात बिना विवाह किए ही लौट गई। पुलिस ने मामले में दूल्हे के पिता की तहरीर पर आठ को नामजद तथा पाँच अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया है। शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।   

 पवारा थाना क्षेत्र के रामपुर सवाई गांव  निवासी राधेश्याम के पुत्र राज की शादी बाकराबाद निवासी प्रेमचंद की बेटी मन्तोषी के साथ तय हुई थी। 26 मई को धूमधाम से बारात बाकराबाद आयी। बारातियों का कन्या पक्ष के लोगो ने आवभगत किया।बारात के अधिकांश लोग खा पीकर रात लगभग साढ़े दस बजे घर वापस लौट गए। इसी बीच कन्यापक्ष के लोगो से बीच विवाद हो गया। विवाद की जानकारी होने पर बाराती पक्ष के लोग भी मौके पर पहुंचे जहाँ उपद्रवियों ने बारातियों को निशाना बनाकर मारना पीटना शुरू कर दिया।पिटाई के दौरान रामपुर सवाई निवासी दूल्हे के चाचा घनश्याम(50), उमाशंकर, रमाशंकर, अच्छेलाल, महेंद्र कुमार यादव को चोट आई।गम्भीर रूप से घायल घनश्याम को लेकर अस्पताल पहुंचे जहां डाक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। 
घटना की सुचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर रात ही में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। राधेश्याम ने घटना को अंजाम देने वाले लोगों पर आरोप लगाया है कि उनकी लड़की के पिता प्रेमचंद से पुरानी रंजिश थी, जिसका बदला लेने के लिए शादी में उपद्रव किया ।उनकी तहरीर पर घटना को अंजाम देने वाले 13 लोगो के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Related

JAUNPUR 4468061890787496649

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item