बदमाशों ने डाक्टर से मांगी 3 लाख रूपये की रंगदारी , गोलियों से भून डालने की धमकी भी दी

 जौनपुर। बदमाशों ने बदलापुर कस्बे के एक प्राइवेट अस्पताल के डाक्टर से फोन करके  तीन लाख रुपये की रंगदारी मांगी है। मुंहमांगी कीमत न मिलने पर गोलियों से भून डालने की धमकी भी दिया है। बदमाशों का फोन आने के बाद से डाक्टर का पूरा परिवार सहम सा गया है। हिम्मत जुटाते हुए डाक्टर ने पुलिस से इसकी शिकायत की। चिकित्सक की तहरीर पर प्रभारी निरीक्षक ने मुकदमा दर्ज कर लिया और मोबाइल नम्बर के आधार पर बदमाश की खोजबीन में जुट गए। 

 बदलापुर क्षेत्र के पूरामुकुन्द गांव निवासी सचिन कुमार मित्रा का नर्सिंग होम घनश्यामपुर रोड पर स्थित है ,20 जून की शाम बदमाशों ने फोन कर कहा कि तीन लाख रुपये की तत्काल व्यवस्था करके दे दो अन्यथा की स्थिति में फत्तूपुर निवासी चिकित्सक फौजदार प्रजापति की तरह भून दिए जाओगे। अगले दिन पुन: बदमाशों ने रंगदारी मांगी तो भयभीत होकर चिकित्सक सचिन कुमार मित्रा ने घटना की तहरीर कोतवाली पुलिस को दी। 
प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने मोबाइल नम्बर के आधार पर अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज करते हुए बदमाशों की खोजबीन में जुट गए हैं। प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि चिकित्सक की सुरक्षा में सशस्त्र पुलिस के जवान को लगा दिया गया है। रंगदारी मांगने वालों को अतिशीघ्र गिरफ्तार किया जायेगा।

Related

news 5053349645484157313

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item