जल्द टूटी सड़को को ठीक कराया जाय : डीएम

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा निर्माणाधीन आजमगढ़ फोरलेन एवं नमामि गंगे के तहत कराए जा रहे हैं कार्य का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान पाया कि बरसात की वजह से कार्य में विलंब हो रहा है। शहर में चल रहे बड़े बड़े प्रोजेक्ट की कार्यो के वजह से जाम की समस्या उत्पन्न हो रहा थी जिसके लिये संबंधित अधिकारियों को निर्देश दिया की इस समस्या को समाप्त कराये। उन्होंने बताया कि शहर में अतिक्रमण के विरूद्ध योजना बनाई जा रही है, ताकि अतिक्रमण हटाया जा सके और आम जनमानस को जाम की समस्या से निजात दिलाया जा सके। नमामि गंगे की तहत मुख्य मार्ग पर कराए गए कार्य को तत्काल पूर्ण कराने के निर्देश दिए। 

पंचहटिया में टूटी सड़क एवं जलजमाव की समस्या को दूर करने के निर्देश अधि. अभियंता पीडब्ल्यूडी को दिया। उन्होंने कहा कि आवश्यकता पड़ने पर रूठ डाइवर्जन करके कार्य कराया जाए। इस दौरान गौराबादशाहपुर में लग रहे जाम के विषय मे जानकारी प्राप्त की और निर्देशित किया कि युद्ध स्तर पर कार्य किया जाए। 
 इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी भू राजस्व राजकुमार द्विवेदी, नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री, प्रोजेक्ट मैनेजर आर.आर इंफ्रास्ट्रक्चर आर.के द्विवेदी, ए.ई अभय यादव,एक्स. ई.एन विजय सिंह सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारीगण उपस्थित रहें।

Related

news 7230424276650118608

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item