यूटा के जिला अध्यक्ष बनें संजय सिंह

 जौनपुर : यूनाइटेड टीचर्स एसोसिएशन उत्तर प्रदेश(यूटा) की संवैधानिक व्यवस्था के तहत जिला इकाई की घोषणा मंगलवार को प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर द्वारा की गई।

यूटा जौनपुर के जिला अध्यक्ष का दायित्व उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पूर्व में जिला मंत्री रहे व वर्तमान में प्राथमिक विद्यालय सलहदीपुर में प्रधानाध्यापक पद पर कार्यरत संजय सिंह को सौंपा गया।
जिला मंत्री का दायित्व प्राथमिक विद्यालय कुंहिया के प्रधानाध्यापक लक्ष्मीनारायण तिवारी व वरिष्ठ उपाध्यक्ष मछली शहर में कार्यरत प्रधानाध्यापक चंद्रेश यादव समेत प्राथमिक विद्यालय जफरपुर के सहायक अध्यापक डॉ आशीष कुमार सिंह को जिला कोषाध्यक्ष के साथ साथ प्राथमिक विद्यालय कछरा के प्रधानाध्यापक डॉ अभिषेक सिंह को संयुक्त महामंत्री का दायित्व सौंपा गया।
प्रदेश अध्यक्ष राजेंद्र सिंह राठौर ने कहा की हमें आशा ही नहीं अपितु पूर्ण विश्वास है की संगठन अपने पूर्ण क्षमता से शिक्षकों के हित में कार्य करेगा और संगठन को नई ऊंचाई प्रदान करेगा।
जिला अध्यक्ष संजय सिंह ने कहा की शिक्षकों के साथ किसी भी प्रकार का अन्याय बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।प्रत्येक शिक्षकों के हित की रक्षा करना ही संगठन का मूल उद्देश्य है।
उक्त अवसर पर डॉ हेमंत सिंह,राजकुमार सिंह,केशव सिंह,राजीव उपाध्याय,नवीन सिंह,सत्य प्रकाश मिश्र समेत आदि शिक्षक उपस्थित रहे।

Related

news 1606385774471527054

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item