अपना दल प्रत्याशी के नामाकंन से दूरी बनायी भाजपा, बीजेपी सदस्य नीलम सिंह हुई बागी

जौनपुर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए प्रतापगढ़ के पूर्व सांसद हरिबंश सिंह की बहू भाजपा की जिला पंचायत सदस्य नीलम सिंह ने आज बागी बनकर अपना नामाकंन कर दिया। वार्ड नम्बर 18 से बीजेपी सदस्य सुबेदार सिंह उनके प्रस्तावक रहे। नीलम द्वारा उठाये गये इस कदम की चर्चा होना शुरू हुआ ही था इसी बीच जब अपना दल की प्रत्याशी नामाकंन करने पहुंची तो उनके साथ केवल भाजपा के मात्र एक विधायक डा0 हरेन्द्र प्रताप सिंह के अलावा बीजेपी का कोई विधायक, पार्टी का पदाधिकारी न दिखने से गठबंधन पर सवालियां निशान गहरा गया। हलांकि अंत समय में केराकत के विधायक दिनेश चैधरी पहंुच गये। 

मालूम हो कि जौनपुर जिला पंचायत अध्यक्ष पद के लिए भाजपा ने यहां अपना दल प्रत्याशी उतारने का फरमान जारी किया है। अपना दल ने रीता पटेल को अधिकृत उम्मीद्वार बनाया है। अपना दल का निर्णय आते ही बीजेपी समर्थित चुनाव लड़ने का सपना सजोए लोगों में मायूस छा गयी। आज आखिरकार नीलम सिंह ने बगावत करते हुए दो सेटो में नामाकंन कर दी, भाजपा -अपना दल के कुल मिलाकर मात्र 17 सदस्य होने के कारण पहले से गठबंधन की प्रत्याशी मुश्किल में थी लेकिन आज  नीलम सिंह के नामाकंन करने से जीत की राह बहुत कठिन हो गयी है। 

नामाकंन में बीजेपी के मात्र दो विधायको के अलावा पूरी भाजपा टीम नदारत रहने के पीछे दोनो विधायको और अपना दल एस ने सफाई देते हुए कहा कि पार्टी के पदाधिकारी जिले से बाहर है,कल शाम को टिकट फाइनल हुआ है। समय कम होने के कारण हमारे पदाधिकारी नही पहुंच पाये। सभी ने पूरे दावे के साथ कहा कि भाजपा-अपना दल एक साथ है, हम लोग एक साथ कार्य करते हुए जिला पंचायत अध्यक्ष पद पर काबिज होगें। 


Related

politics 2707037390992593993

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item