बहन से छेड़खानी करने के कारण युवक ने की थी इंद्रकेश यादव की हत्या

  जौनपुर। बदलापुर थाने की  पुलिस ने इंद्रकेश यादव की हत्या के मुख्य आरोपित को शुक्रवार को गिरफ्तार कर लिया। पूछताछ में आरोपित ने स्वीकार किया कि बहन से छेड़खानी को लेकर उसने हत्या की थी। 

 गत 23 मई की शाम रामपुर गांव में पीली नदी पुल के नीचे संदिग्धहाल में युवक का शव पाया गया था। दूसरे दिन मृत युवक की शिनाख्त महराजगंज थाना क्षेत्र के कलिजरा गांव निवासी इंद्रकेश यादव पुत्र कृष्णा यादव के रूप में स्वजन ने की थी। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या किए जाने की पुष्टि हुई थी। 

 पिता की तहरीर पर पुलिस दो नामजद व तीन अज्ञात के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर छानबीन कर रही थी। इस मामले में सरोजा देवी पत्नी स्व. अच्छेलाल यादव निवासी नेवादा मुखलिसपुर को पुलिस ने पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। मुखबिर से मिली सूचना पर थाना प्रभारी निरीक्षक पवन कुमार उपाध्याय ने शुक्रवार को मुख्य आरोपित रोहित यादव निवासी फत्तूपुर थाना बदलापुर को गांव के रेलवे क्रासिग के पास से धर दबोचा। वह कहीं भागने की फिराक में था।

 प्रभारी निरीक्षक ने बताया कि पूछताछ में आरोपित रोहित यादव ने स्वीकार किया कि इंद्रकेश यादव उसकी बहन से छेड़खानी करने के साथ ही फोन कर तंग करता था। इसी से आजिज आकर उसने उसका काम तमाम कर दिया। साक्ष्य मिटाने के लिए शव को नदी में फेंक दिया था।

Related

news 6014933015913819063

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item