लाठी डण्डे से पीटकर एक युवक की हत्या , गांव में तनाव , पीएसी बल तैनात

जौनपुर। सुजानगंज थाना क्षेत्र के लोहिदा गांव में शनिवार की शाम बच्चों के विवाद लाठी-डंडे से पीटकर एक युवक की हत्या कर दी गई। गांव में तनाव को देखते हुए पीएसी के जवान तैनात कर दी गई  हैं। चार नामजद आरोपितों के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर पुलिस तलाश में जुटी है।

 महराजगंज थाना क्षेत्र के एकहुआं गांव का 20 वर्षीय सैफ अली लोहिदा गांव में अपने नाना यूनुस के घर रहता था। वह इंटरमीडिएट की पढ़ाई करने के साथ ही सेना में भर्ती के लिए रोजाना सुबह-शाम दौड़ आदि शारीरिक अभ्यास करता था। चार दिन पूर्व साइकिल चलाने को लेकर पड़ोस के बच्चों के बीच विवाद हो गया था, लेकिन सुलह-समझौता हो गया था। शाम को सैफ के मोबाइल फोन पर किसी की काल आई। इसके बाद वह घर से पैदल सड़क पर निकल गया। लोहिदा मार्ग पर पहुंचा तो पहले से घात लगाए कुछ युवकों ने लाठी-डंडे व बैट से हमलाकर उसे मरणासन्न कर भाग गए। पता चलने पर मौके पर पहुंचे स्वजन सैफ को महराजगंज स्थित एक नर्सिंग होम ले गए। डाक्टर के रेफर करने पर प्रयागराज ले जाते समय रास्ते में ही सैफ ने दम तोड़ दिया। नाना यूनुस की तहरीर पर पुलिस ने आरोपितों तुफेल, इमरान, मेराज व अनवर के विरुद्ध हत्या का मुकदमा दर्ज कर ली है। थानाध्यक्ष मनोज कुमार का कहना है कि आरोपितों की तलाश में संभावित स्थानों पर दबिश दी जा रही है। जल्द ही उन्हें गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Related

JAUNPUR 1838864510299811128

एक टिप्पणी भेजें

  1. दुखद, बाप को पहले ही किसी ने जहर देकर मार दिया था। मां ने अपने पिता के घर रहकर सिलाई कढ़ाई करते किसी तरह दो बच्चों को पाला था।

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item