तीन माह में देश को मिल जायेंगे एक लाख कोरोना फ्रंटलाईन वर्कर

 जौनपुर।  तीन माह में एक लाख कोरोना फ्रंटलाईन वर्कर देश में क्रैश कोर्स के जरिये तैयार करके दिये जायेंगे। उक्त बातें गौराबादशाहपुर के पिलखिनी गांव में स्थित कौशल प्रशिक्षण केन्द्र पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कोविड-19 फ्रंटलाइन वर्करों के लिए क्रैश कोर्स को लॉन्च करने के लाईव टेलीकास्ट कार्यक्रम में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने लोगो को सम्बाधित करते हुये कहीं, साथ ही साथ उन्होनें महामारी कोविड-19 को लेकर देश को तैयार रहने का संदेश दिया। उन्होंने कहा कि आज शुरू किए जा रहे क्रैश कोर्स के जरिए 1 लाख वारियर्स को महामारी का सामना करने के लिए तैयार किया जाएगा। 

प्रधानमंत्री ने क्रैश कोर्स करने वाले फ्रंटलाइन वर्करों को शुभकामनाएं दी और उम्मीद जताई की वे जल्द ही हेल्थकेयर वर्करों के सहयोग के लिए तैयार होंगे। 
 तीन महीने की इस ट्रेनिंग के पूरा होने के बाद लाभार्थियों को सर्टिफिकेट भी दिया जाएगा। इस अवसर पर जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा,सीडीओ अनुपम शुक्ल, सीएमओ डा राकेश कुमार,कौशल विकास उपायुक्त जौनपुर राजीव सिंह, राजेश रंजन , प्राचार्य रूबी राय,उत्तर प्रदेश माध्यमिक शिक्षक संघ प्रदेश उपाध्यक्ष रमेश सिंह, प्रबंधक अरविन्द सिंह, राहुल सिंह अनिल अस्थाना आदि उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 3488632578556384712

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item