बदमाशो ने युवक को गोली मारकर लूटा बाइक

जौनपुर। सरपतहां थाना क्षेत्र के करीमपुर विन्द गांव के पास बेखौफ बादमाशो ने एक युवक को गोली मारकर उसकी बाइक लूटकर फरार हो गये। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर घायल युवक को अस्पताल भेजने के बाद लूटेरो की तलास में जुट गयी है। 

मिली जानकारी के अनुसार खेतासराय थाना क्षेत्र मनेक्षा गांव का निवासी दीपू पुत्र शम्भू 23 वर्ष अपने बाइक से सरपतहां थाना क्षेत्र के पलिया गांव में अपने किसी रिश्तेदार के घर जा रहा था।करीब छह बजे करीमपुर बिद गांव में शारदा सहायक खंड-36 के किनारे पटरी मार्ग पर पहुंचे तो बाइक सवार बदमाशों ने उन्हें सुनसान स्थल पर रोक लिया। बाइक छीनने लगे। प्रतिरोध करने पर तमंचे से गोली मार दी जो उनके पेट में बाईं तरफ लगी। वह लहूलुहान होकर गिर पड़े। बदमाश बाइक लूटकर सुईंथाकला की तरफ भाग निकले। दीपू ने घायल होने के बावजूद यूपी-112 पर काल कर पुलिस को सूचना दी। इस दौरान बारिश होने के कारण वह घटनास्थल पर ही पड़ा छटपटाते रहे। पता चलने पर बड़ी संख्या में ग्रामीण जुट गए। 

मौके पर पहुंची पीआरवी पुलिस टीम सीएचसी सुइथाकलां पहुंचाई। डाक्टरों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। सीओ ने आकर घटनास्थल का निरीक्षण किया। उनके निर्देश पर थाना पुलिस इलाके की घेराबंदी कर बदमाशों की धरपकड़ के लिए संभावित स्थानों पर लगातार दबिश दे रही है।

Related

news 3993703933762665956

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item