शिक्षकों के पदोन्नति में आ रही अड़चने जल्द होगी दूर : बेसिक शिक्षा मंत्री

जौनपुर। बेसिक शिक्षा मंत्री सतीश चंद्र मिश्र ने कहा कि शिक्षकों के पदोन्नति में आ रही अड़चनो को जल्द दूर कर दिया जायेगा।  उक्त बातें बेसिक शिक्षा मंत्री ने मछलीशहर में प्राथमिक शिक्षक संघ जिलाध्यक्ष अमित सिंह के नेतृत्व में जनपदीय प्रतिनिधिमंडल से मुलाकात के दौरान कही । 
सोमवार को बेसिक शिक्षा मंत्री वाराणसी से लखनऊ जा रहे थे, यह जानकारी मिलते ही \ जिलाध्यक्ष अमित सिंह अपने साथियो के साथ मछलीशहर पहुंचकर उनका जोरदार स्वागत किया , इस दरम्यान संघ के प्रतिनिधिमंडल के साथ काफी दिनों से शिक्षकों की पदोन्नति नही होने का मुद्दा मंत्री के समक्ष उठाया गया। जिस पर मंत्री ने पूर्ण रूप से जल्द पदोन्नति के लिए आश्वस्त करते हुए बताया कि गोरखपुर से किसी शिक्षक ने हाइकोर्ट में मुकदमा किया है ,उसको जल्द ही निस्तारित करते हुए उसमे जो भी रुकावटें आ रही है उसको जल्द से जल्द दूर करते हुए शिक्षकों की काफी दिनों से लंबित पदोन्नति की जाएगी। 
 ज्ञात हो कि जनपद में 30 जून 2009 के बाद नियुक्त प्राथमिक के सहायक अध्यापकों व जनवरी 1996 के बाद प्रथम नियुक्ति पाए प्राथमिक विद्यालयों के प्रधानाध्यापकों व पूर्व माध्यमिक विद्यालय के शिक्षकों की पदोन्नति अभी होनी बाकी है।
 इस अवसर पर जिला कोषाध्यक्ष व मछलीशहर के ब्लाक अध्यक्ष रोहित यादव मंत्री अखंड सिंह प्रवीण सिंह राजू सिंह माहेश्वरी मिश्र सहित कई शिक्षक उपस्थित रहे।

Related

news 8659799183169452176

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item