नगर की सुन्दरता के लिए दुकानदार लगाएंगे एक तरह के बोर्ड : D.M

जौनपुर। जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा द्वारा शहर के सौंदर्यीकरण कराये जाने के संबंध में कार्यालय नगर पालिका परिषद में बैठक की गई। बैठक में दुकानदारों के द्वारा दुकान पर लगाए गए बोर्ड में एकरूपता रहे, जिसके सम्बंध विस्तार से चर्चा की गई। जिलाधिकारी ने कहा कि बाजारों में एक तरह की बोर्ड दुकानदारों के द्वारा लगाये जाए जिससे शहर की सुंदरता बढ़ाई जा सके। 

कलेक्ट्रेट, जिला अस्पताल, रोडवेज एवं प्रमुख चौराहों पर ऐसे बोर्ड लगाए जाएं जिन पर शहर के प्रमुख स्थान, प्रमुख चौराहों का नाम व दूरी लिखा हो। जिलाधिकारी ने अधिशासी अधिकारी नगर पालिका परिषद संतोष मिश्रा को निर्देशित किया है कि मुख्य मार्ग पर बड़े डब्बे न रखे जाएं। उन्होंने डोर टू डोर कूड़ा कलेक्शन कार्य कराए जाने के निर्देश दिए। नगर पालिका परिषद के अंदर की सड़कों को पीडब्ल्यूडी से एनओसी लेते हुए सुंदर्रीकरण कराए जाने के निर्देश दिए गए। 
जिलाधिकारी ने कहा कि लोग अपने घरों में ही सूखा एवं गीला कूड़ा अलग अलग रखें और नगर पालिका की गाड़ी आने पर दे। बैठक में शाही पुल के सौंदर्यीकरण पर विस्तार से चर्चा की गई। जिलाधिकारी द्वारा निर्देश दिया गया कि शाही किला के 200 मीटर के भीतर अवैध निर्माण को हटाये जाने के निर्देश नगर मजिस्ट्रेट अनिल अग्निहोत्री को दिया। उन्होंने कहा कि चांद मेडिकल से लेकर मल्हनी रोड तक अतिक्रमण को हटवाए जाने का कार्य शुरू किया जाए।
 इस अवसर पर पूर्व नगर पालिकाध्यक्ष दिनेश टंडन, मधुकर तिवारी उपस्थित रहे।

Related

JAUNPUR 14051345559024377

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item