अखिलेश यादव किसानों, गरीबों के सबसे बड़े नेता है : जगदीश नारायण राय

 जौनपुर:समाजवादी पार्टी के मुखिया यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव का जन्मदिन है देश भर में समाजवादी पार्टी से जुड़े नेता/कार्यकर्ता बड़े ही हर्षोल्लास से अपने नेता का जन्म दिन मना रहे है! आज सपा जिलाध्यक्ष पूर्व विधायक लालबहादुर यादव के नेतृत्व में जिला मुख्यालय स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय को दुल्हन की तरह सजाया गया था और केक काटकर समाजवादी पार्टी के नेताओं ने जन्मदिन मनाया दीर्घायु स्वस्थ होने की कामना किया .

इस मौके पर पूर्व कैबिनेट मंत्री जगदीश नारायण राय ने कहा कि गरीबों, किसानों, मज़दूरों, पिछड़ों, दलितों, शोषितों के नेता, युवाओं के प्रेरणा श्रोत, समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव  को जन्मदिन की अनंत शुभकामनाएँ, आप जिएँ हज़ारों साल, साल के दिन हों पचास हज़ार! आगे बोलते हुये श्री राय ने कहा कि अखिलेश  तो मुख्यमंत्री बनने जा ही रहे है उनमें प्रधानमंत्री बनने के क्षमता है ,मौजूदा काल में किसानों गरीबों के सबसे बड़े नेता है. 
 इस अवसर पर मल्हनी के विधायक लकी यादव ने कहा कि हमारे नेता अखिलेश जी अपने नेताओं कार्यकर्ताओं पर बहुत भरोसा करते है उनके भरोसे को कायम रखने के लिए हम सभी आज उनके जन्मदिन के अवसर पर बाइस में मुख्यमंत्री बनाने का संकल्प लेना होगा हम सभी को अभी से अपने अपने बूथ व क्षेत्रों मे जाकर पिछली सपा सरकार के विकास कार्यों और वर्तमान डबल इंजन सरकार के जुमलो को बताना होगा. 
 इस अवसर पर पूर्व मंत्री व विधायक जगदीश सोनकर,पूर्व सांसद तुफानी सरोज, पूर्व एमएलसी लल्लन प्रसाद, पूर्व विधायक श्रद्धा यादव,शकील अहमद,आरिफ खान,श्यामबहादुर पाल,आर.बी.यादव, दिनेश यादव (सेना)  उपस्थित रहे संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया.

Related

JAUNPUR 3725788318618402809

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item