कैंसर पीड़ित शिक्षक अजय की जान बचाने के लिए सोशल मीडिया पर छिड़ी मुहिम

 खुटहन(जौनपुर) 2 जुलाई, क्षेत्र के कुसहां बड़ेरी गॉव निवासी कैसर पीड़ित शिक्षक अजय मिश्रा की जान बचाने हेतु सोशल मीडिया पर मुहिम छिड़ गयी है। उनके हित कुटुम्ब, नात रिश्तेदार व शुभचिंतक साथियों ने फेसबुक, वट्सअप, ट्विटर जैसी अन्य सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर अजय की बीमारी का इलाज के लिए लोगों से चन्दा देकर जान बचाने की गुहार लगायी है। उनके भाई अश्वनी मिश्रा ने बताया कि शुभचिंतकों द्वारा सोशल मीडिया पर किये गए निवेदन का असर धीरे धीरे पड़ रहा है। लोग थोड़ा थोड़ा ही सही, लेकिन इस विकट परिस्थिति में मदद के लिए हाथ बढा रहे है। अपनी परेशानी बयां करते हुए उन्होंने कहा कि भैया की बीमारी का लगातार उपचार कराते कराते पूरा परिवार पहले मानसिक, अब आर्थिक रूप से पूरी तरह टूट चुका है। उनके महंगे उपचार का खर्च उठाना अब परिवार के लिए मुश्किल है। पूरा परिवार आम जनमानस की तरफ उम्मीद भरी नजरों से देख रहा है।


बता दें कि उक्त गॉव निवासी अजय मिश्रा विगत दो वर्षो से आंत के कैंसर जैसी भयानक बीमारी से पीड़ित हैं। जिनका उपचार टाटा हॉस्पिटल मुम्बई में चल रहा है। पीड़ित के भाई अश्वनी ने बताया कि लगातार दो वर्षों से इलाज कराते-2 पूरे परिवार की माली हालत खस्ता हो गई है। धन के अभाव में भाई के समुचित उपचार पर संकट छा गया है। बीमारी की शुरुआत में नात रिश्तेदारों ने भी बखूबी साथ दिया था। लेकिन महंगा उपचार व लम्बी बीमारी के चलते उन लोगों ने भी साथ छोड़ दिया। ऐसे में पूरा परिवार देश प्रदेश के आम जनमानस, राजनेताओं व अन्य समृद्धशाली लोगो से अपील करता है कि भाई के उपचार के लिए लोग खुले मन से दान दें। जिससे उनकी जान बचाई जा सके।

*निवेदन*

पेशे से अध्यापक अजय मिश्रा जी पिछले 2 सालों से आंत के भयानक कैंसर की बीमारी से पीड़ित है। कैंसर जैसी भयानक बीमारी व्यक्ति को मन और  शरीर से तथा इसका मंहगा इलाज व्यक्ति और इसके परिवार को पूरी तरह से तोड़ देता है।
इस मुश्किल वक्त में अगर हम और आप एक छोटा सा भी सहयोग करते है तो वह मिश्रा जी को जीवन दे सकता है ।

आप से सभी से करबद्ध निवेदन है कि आइये इस मुहीम का हिस्सा बनते है और एक अनमोल जीवन को बचाने का प्रयास करते है ।

सहयोग हेतु जानकारी -

Name - Ashvani Mishra
A/C no - 399902010023782
IFSC code - UBIN0539996
Bank - Union Bank of India
Branch - Ghanshyampur, Jaunpur
Phone no - 9565411110


आपके सहयोग की अपेक्षा रहेगी
कृपया अपने सहयोग का स्क्रीनशॉट जरूर साझा करें ।

Related

JAUNPUR 2536453156055420856

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item