चुनाव की तैयारी पूरी , शनिवार को होगा घमाशान

 जौनपुर। अध्यक्ष जिला पंचायत का निर्वाचन 03 जुलाई 2021 को होगा। कलेक्ट्रेट स्थित जिला मजिस्ट्रेट न्यायालय में मतदान की प्रक्रिया पूरी की जाएगी। इस दौरान सुरक्षा व कोरोना संक्रमण को लेकर विशेष सतर्कता रहेगी। सिर्फ जिला पंचायत सदस्य ही मतदान कक्ष में प्रवेश कर सकेंगे।
 जिला निर्वाचन अधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने कलेक्ट्रेट में अधिकारियों के साथ चुनाव की तैयारी का जायजा लिया और संबंधित अधिकारियों को आवश्यक इंतजाम करने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि जनपद में धारा 144 लागू कर दी गयी है, किसी भी प्रकार का जुलूस नही निकाला जाएगा।
             चुनाव के दौरान किसी तरह की गड़बड़ी नहीं होनी चाहिए। मतदान स्थल पर सुरक्षा और कोरोना संक्रमण को लेकर पुख्ता तैयारी की गयी है, भारी मात्रा में पुलिस बल एवं मजिस्ट्रेटों की तैनाती की गई है। मतदान कक्ष के अंदर सिर्फ मतदाता ही प्रवेश करेगा। अन्य किसी दूसरे व्यक्ति को अंदर जाने की इजाजत नहीं होगी। मतदान स्थल पर कोविड हेल्पडेस्क बनाया गया है। पर्याप्त मात्रा में मास्क, सैनिटाइजर की उपलब्धता रहेगी। मतदान करने आने वाले जिला पंचायत सदस्यों की थर्मल स्कैनिंग कराई जाएगी।
                इस अवसर पर अपर जिलाधिकारी द्वय राम प्रकाश, राजकुमार द्विवेदी, अपर पुलिस अधीक्षक (शहर) संजय कुमार सहित अन्य अधिकारी एवं कर्मचारी गण उपस्थित रहे।

Related

news 3865475084972617331

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item