विश्वविद्यालय में नौ जुलाई को होगा स्वस्थ शिशु प्रतियोगिता, जल्द कराये रजिस्ट्रेशन

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वाचंल विश्वविद्यालय में आगामी नौ जुलाई को दिन में 11 बजे से स्वस्थ शिशु प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। इस प्रतियोगिता में छह माह से लेकर पांच वर्ष के बच्चे प्रतिभाग कर सकते है। इस प्रतियोगिता में अव्वल आने वालो बच्चो को प्रोत्साहन पुरस्कार दिया जायेगा। 

पूर्वाचंल विश्वविद्यालय के महिला अध्ययन केन्द्र प्रभारी डाॅ जान्हवी श्रीवास्तव ने यह जानकारी देते हुए बताया कि उत्तर प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल की मंशानुसार व कुलपति प्रो0 निर्मला एस मौर्या के निर्देशन में 9 जुलाई को विश्वविद्यालय परिसर में स्वस्थ शिशु प्रतियोगिता का आयोजन किया जायेगा। इस प्रतियोगिता में छह माह से लेकर पांच वर्ष के बच्चे भाग ले सकते है। प्रतियोगिता में भाग लेने वाले बच्चो की उम्र के अनुसार वनज,टीकाकरण,फिजिकल एवं ओरल एक्टिविटी देखा जायेगा। इस प्रतियोगिता में प्रथम, द्वितीय, तृतीय स्थान पाने वालो शिशुओं के साथ प्रतियोगिता में भाग लेने वाले सभी बच्चो को प्रोत्साहन पुरस्कार कुलपति के हाथो दिया जायेगा। 

प्रतियोगिता में भाग लेने बच्चो के अभिभावक मोबाईल नम्बर 7905398229 या ई मेल  vbspu.mahiladhyankendra पर सम्पर्क करके रजिस्ट्रेशन करा सकते है। 


Related

news 2521738785936211961

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item