युवक ने फांसी लगाकर दे दी जान

जौनपुर।  केराकत कोतवाली क्षेत्र के कनुवानी गांव में बुधवार की सुबह युवक ने फांसी लगाकर जान दे दी। कारण पारिवारिक कलह बताया जा रहा है। एक दिन पहले ही वह पत्नी को मायके पहुंचा आया था। पत्नी ने बिना सूचना दिए शव की अंत्येष्टि कर देने का आरोप लगाया है। कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौते के बाद मामला रफा-दफा हो गया। 

 गांव के सोनू कुमार ने करीब छह साल पहले मड़ियाहूं कोतवाली क्षेत्र के मोकलपुर गांव की आरती देवी के साथ प्रेम विवाह किया था। पारिवारिक विवाद से क्षुब्ध होकर वह बुधवार की सुबह आरती को उसके मायके छोड़कर आया। इसके बाद करीब 11 बजे पत्नी से फोन पर बातचीत करने के बाद उसने अपने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। स्वजन ने पुलिस व उसकी पत्नी को सूचना दिए बिना शव की अंत्येष्टि कर दी। 
गुरुवार को पता चलने पर पिता के साथ ससुराल पहुंची आरती देवी ने यूपी-112 पर पुलिस को सूचना दी। आरोप लगाया कि उसे सूचना दिए बिना उसके पति का स्वजन ने दाह संस्कार कर दिया। मृत सोनू के दो बच्चे हैं। मौके पर पहुंची पुलिस दोनों पक्षों को कोतवाली लाई। प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन ने बताया कि कोतवाली में दोनों पक्षों के बीच लिखित समझौता हो गया है। सोनू कुमार के पिता ने लिखित रूप से दिया कि वह पुत्रवधू व उसके बच्चों का पूरा खर्च उठाएगा। उनकी पढ़ाई-लिखाई कराएगा। साथ ही चल-अचल संपत्ति में सोनू का जितना हिस्सा बनता होगा, उतना उसकी पत्नी व बच्चों के नाम कर देगा। इस पर सहमति हो जाने के बाद आगे कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है।

Related

news 4337274796019084815

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item