पुरानी पेंशन बहाली का मुद्दा संगठन की प्राथमिकता : अरविंद शुक्ला

 जौनपुर । उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ के पदाधिकारियों की संयुक्त बैठक जिला अध्यक्ष अरविंद शुक्ल की अध्यक्षता में संपन्न हुई । बैठक में पुरानी पेंशन बहाली, ग्रीष्मावकाश की जगह उपार्जित अवकाश, कैशलेस चिकित्सा, शिक्षामित्र और अनुदेशकों की शिक्षक पद पर स्थाई नियुक्ति, मृतक शिक्षक के पाल्यों को शिक्षक एवं तृतीय श्रेणी के पदों पर नियुक्ति,17140 व 18150 का वेतन निर्धारण, जनपदीय स्थानानान्तरण, प्रमोशन, रसोइयों के मानदेय बढ़ाने सहित अन्य शिक्षक मांगों के संदर्भ में विचार विमर्श करते हुए पदाधिकारियों ने कहा कि सरकार शिक्षक मांगों के लेकर केवल टालमटोल कर रही है वह शिक्षक समस्याओं का समाधान करना ही नहीं चाहती । 

जिला अध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने कहा कि सरकार शिक्षक समस्याओं का समाधान जल्द नहीं करती तो जल्द ही बड़ा आंदोलन चलाया जाएगा । इतिहास गवाह है शिक्षकों ने जब जब आवाज बुलंद की है तब तब सरकार को सुनना पड़ा है । आज तकनीकी के युग में शिक्षकों को तकनीकी का प्रयोग शिक्षक समस्याओं के समाधान के लिए करना चाहिए लेकिन जरूरी है कि शिक्षक तकनीकी संघर्ष के बारे में जागरूक हो और सक्रिय भी हो । बैठक में संगठन की सदस्यता शुल्क ,शिक्षकों की ट्विटर पर उपस्थिति, संघ द्वारा चलाये गए हैशटैग अभियान में पदाधिकारियों एवं शिक्षकों की सक्रियता सहित अन्य कई बिंदुओं पर चर्चा की गई ।
 बैठक में रामदुलार यादव, लक्ष्मीकांत सिंह, प्रमोद दुबे ,संजय यादव,अनिलदीप चौधरी, सुनील यादव,विष्णु तिवारी ,विक्रम प्रकाश,डॉ वीरेंद्र यादव , राकेश यादव ,पवन सिंह, लाल साहब यादव ,रामप्रसाद यादव,अरुण यादव, अरुण सिंह ,मनोज पटेल ,धर्मेंद्र यादव,चंद्रबहादुर सिंह , अरविंद यादव सहित अन्य पदाधिकारी उपस्थित रहे । बैठक का संचालन जिला मंत्री रविचंद यादव और अध्यक्षता अरविंद शुक्ला ने किया ।

Related

JAUNPUR 6111232291531692398

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item