ब्लाक प्रमुख पद के चुनाव को लेकर जमकर हुआ बवाल, कई घायल, तीन गाड़ियां छतिग्रस्त

 

जौनपुर। जिले के जलालपुर ब्लॉक प्रमुख पद के नामांकन के पहले ही दो प्रत्याशियों के समर्थकों ने जमकर बवाल किया। बीडीसी सदस्यों को लेकर बुधवार की देर रात जमकर मारपीट हुई। इस दौरान दोनों पक्षों से पांच लोग जहां घायल हो गए। वहीं, एक पक्ष की तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दी गईं। ग्रामीणों का आरोप है कि घटना की सूचना देने के दो घंटे बाद पुलिस पहुंची। 
केराकत विधायक दिनेश चौधरी के प्रतिनिधि लाल प्रताप सिंह बुधवार की रात अपने गांव रेहटी में घर पर 11 बजे 10-12 लोगों के साथ बैठे थे। इनका दावा है कि वह गुरुवार को भाजपा से ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी कमलेश कुमारी के नामांकन को लेकर चर्चा कर रहे थे। इसी बीच आधा दर्जन गाड़ियों के साथ निर्दलीय प्रत्याशी बादामा देवी के परिवार के लोग और उनके समर्थक पहुंच गए। वह आरोप लगाने लगे कि लाल प्रताप सिंह ने बीडीसी सदस्यों को अपने घर में बैठाया है। 
इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में कहासुनी हो गई। विवाद बढ़ने पर मारपीट करने लगे। इस दौरान बादामा देवी के समर्थकों की तीन गाड़ियां क्षतिग्रस्त कर दीं। वहीं घटना में दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए हैं। ग्रामीणों का आरोप है कि घटना की जानकारी होने के दो घंटे बाद तक पुलिस मौके पर नहीं पहुंची थी। दोनों प्रत्याशियों के समर्थक एक दूसरे पर आरोप-प्रत्यारोप लगा रहे हैं। इस संबंध में बादामा देवी के पति बेदी राम का कहना है कि उनके समर्थन बीडीसी सदस्यों से मिलने के लिए गए थे। इस दौरान विधायक प्रतिनिधि से कहासुनी हो गई। लोगों ने उनकी गाड़ियों को तो क्षतिग्रस्त कर दिया। उनके बेटे और भतीजे को मारपीट कर घायल कर दिया। घटना की जानकारी होने पर मैं भी मौके पर पहुंचा, लेकिन लोगों ने मुझे भी दौड़ा लिया। वहीं इस संबंध में जलालपुर थानाध्यक्ष सत्य प्रकाश सिंह का कहना है कि मामले की जानकारी उन्हें है। तहरीर मिलने पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related

JAUNPUR 7769151136597815396

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item