शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली 10 शिक्षिकाओं का होगा सम्मान : B S A

जौनपुर। मिशन शक्ति योजना अंतर्गत शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य करने वाली जिले की 10 महिला शिक्षिकाओं का सम्मान 21 अगस्त को जिला मुख्यालय पर होगा। 

यह जानकारी बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल ने दी।  उन्होंने बताया कि जिले के विभिन्न परिषदीय विद्यालयों में तैनात  10 महिला शिक्षिकाओं ने बेसिक शिक्षा विभाग के परिषदीय स्कूलों को संवारने और वहां के बच्चों को बेहतर शिक्षा देने और बालिकाओं को मिशन शक्ति योजना के अंतर्गत प्रेरित करने का बेहद ही सराहनीय कार्य किया है। 
इन शिक्षिकाओं में शाहगंज विकास खंड के प्राथमिक विद्यालय गोरारी कि अध्यापिका डॉ शिवानी मौर्य, सिकरारा ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय कुल्हना मऊ खास की सिंधुजा श्रीवास्तव, सिरकोनी ब्लाक के प्रा विद्यालय सुल्तानपुर की सरिता महेंद्र सिंह, जलालपुर ब्लाक के नाहरपट्टी की संजू चौधरी,  मड़ियाहूं ब्लॉक के  जूनियर विद्यालय जमुआ की दीपिका तिवारी, मछलीशहर ब्लॉक के कंपोजिट  विद्यालय छाछोपुर की मुद्रिका मौर्य, केराकत ब्लाक के प्राथमिक विद्यालय थानागद्दी की प्रियंका सिंह, धर्मापुर ब्लॉक में प्राथमिक विद्यालय कर्मही से सौम्या श्रीवास्तव, बदलापुर ब्लाक  के कमपोजिट विद्यालय उदपुर गेलहुआ से डॉ यामिनी सिंह, बक्शा ब्लॉक के प्राथमिक विद्यालय रंनों से प्रीति श्रीवास्तव का चयन हुआ है। 
इस संबंध में  जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल ने बताया कि शहर के कलेक्ट्रेट प्रेक्षागृह में सुबह 10  बजे आयोजित समारोह जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा की अध्यक्षता में होगा। जिसमें  सभी महिला शिक्षिकाओं को मिशन शक्ति योजना के अंतर्गत स्मृति चिन्ह व अन्य सम्मान देकर सम्मानित किया जाएगा।
बीएसए  श्री पटेल ने जिले के सभी संबंधित ब्लाक के खंड शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया है कि वह अपने ब्लॉक से चयनित सभी 10 शिक्षिकाओं को निर्धारित समय पर वहां पहुंचने के लिए सुनिश्चित करें।

Related

JAUNPUR 2048574795861480834

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item