विद्युत करंट से 23 वर्षीय युवक की मौत, गांव में हड़कंप

 

जौनपुर। जिले के खुटहन थाना क्षेत्र के जमालुद्दीनपुर गांव में रोड़ से 200 मीटर दूर खेत में मंगलवार की सुबह जमालुद्दीनपुर गांव के मोहम्मद फरहान 23 वर्ष का शव मिलने से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। उक्त शव वाले स्थान से 10 -10 मीटर की दूरी पर एक नीलगाय व एक जंगली बन सुअरा का भी शव मिलने से लोग किसी बड़ी अनहोनी की घटना से अचंभित हो गये। पहले तो लोगों ने हत्या की शंका जताई लेकिन जब नीचे विद्युत खंभे का टूटा तार देखा तो यह मान लिया कि यह घटना लाइट व खंभे का तार टूटने से हुआ है। 

खेत में पड़े शव को पहले गांव के ही लोग पहचान नही पाए लेकिन जब भीड़ बढ़ती गई तो तब पहचान में आया कि ये नजदीक के ही गांव का ही निवासी है। युवक की पहचान मोहम्मद ऊमर के बेटे मोहम्मद फरहान के रूप में हुई। बाद गांव की कुछ महिलाएं और किसान जब खेत में गए तो पूरे मामले की उन्हें जानकारी हुई। और फिर ग्रामीणों की भारी भीड़ भी मौके पर जुट गई। जानकारी के अनुसार फरहान सुबह खेत में पानी भरने गया था लेकिन तार टूट जाने की बजह से लाइट कम हो गया। इसके बाद वह बगल में लगा ट्रांसफार्मर देखने जा ही रहा था कि ये हादसा हो गया। 
घर के लोगों का रो रो कर बुरा हाल हो गया है। माँ देखते ही बेहोश होकर गिर गई। खुटहन थाना पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related

health 1464739351282025661

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item