पति-पत्नी एक साथ बने प्राचार्य, बधाईयां देने वाला का लगा ताता

जौनपुर। गुरूवार को उच्चत्तर शिक्षा सेवा आयोग द्वारा जारी किये परिणाम में भी जिले का दबदबा कायम रहा है। इस परिणाम में जिले दर्जनो शिक्षक प्राचार्य पद पर अपना कार्यभार सम्भालेगें। इसी में शामिल है एक दम्पत्ति, पति पत्नी को एक साथ यह ओहदा मिलने से उनके गांव व महाविद्यालय में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। 

जिले के मिहरावां गांव के निवासी डा0 अशोक कुमार सिंह व उनकी पत्नी डा0 बीना देवी सिंह वर्तमान में जेडी बिन्नानी पीजी कालेज मिर्जापुर में एसोसिएट प्रोफेसर पद पर आसीन है। अशोक सिंह मनोविज्ञान विभाग में व बीना सिंह भूगोल विभाग में तैनात है। 12 अगस्त को उच्चत्तर शिक्षा सेवा आयोग द्वारा जारी किये परिणाम में अशोक सिंह को प्रदेश में 7 वीं रैंक मिली है, बीना सिंह ने 45 वीं रैंक हासिल की है। 

अशोक सिंह शुरूआती दौर में सहकारी पीजी कालेज मिहरावां में अध्यापन कार्य शुरू किया था जबकि उनकी पत्नी बीना सिंह राकीय महाविद्यालय रामपुर उत्तराखण्ड से अपनी शिक्षकीय पारी शुरू की थी। उसके बाद दोनो लोग जेडी बिन्नानी पीजी कालेज मिर्जापुर में एसोसिएट प्रोफेसर पद पर तैनात रहकर छात्र-छात्राओं को शिक्षा दे रहे है। 

यह खबर मिलते ही मिहरावां पीजी कालेज और उनके गांव समेत पूरे क्षेत्र में खुशी की लहर दौड़ पड़ी है। सभी लोग इस दम्पत्ति को बधाईयां दे रहे है। 

सहकारी पीजी कालेज के प्राचार्य मेजर डा0 सत्येन्द्र प्रताप सिंह समेत पूरा कालेज परिवार उन्हे बधाई दी है साथ ही उज्जवल भविष्य की कामना की। 


Related

featured 7332308857970207804

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item