2022 जीतने के लिए कार्यकर्ताओं में जोश भर गये योगी आदित्यनाथ

जौनपुर। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सोमवार को मुंगराबादशाहपुर विधानसभा में करोड़ो रूपये की लगात से बना व बनने वाले परियोजनाओं का लोकार्पण व शिलान्यास किया। उसके बाद सभा को सम्बोधित करते हुए उन्होने कार्यकर्ताओ में मिशन 2022 को जीतने का जमकर जोश भरा। उन्होने कहा कि जौनपुर की जिस विधानसभाओ में बीजेपी के विधायक नही उस सीट पर कमल खिलाने के लिए कार्यकर्ता आज ही जुट जाय। जिससे आने चुनाव में भाजपा भारी बहुमत से जीतकर सरकार बना सके। योगी के इस बयान से कयास लगाया जा रहा है कि मुंगराबादशाहपुर के बाद शीघ्र ही उनका कार्यक्रम मल्हनी, मछलीशहर और शाहगंज विधानसभाओं में होगा। ये तीनों सीटो पर कई चुनावों से समाजवादी पार्टी का ही परचम लहरा रहा है। 

सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज पूर्व निर्धारित समय से करीब आधे घंटे देरी से मुंगराबादशाहपुर के सार्वजनिक इण्टर कालेज के मैदान में पहुंचे। कार्यक्रम स्थल पर योगी का उड़न खटोला उतरते ही पूरा गगन जय श्रीराम के नारो से गूंज  उठा। मंच पर मुख्यमंत्री ने पहुंचकर जनता का अभिवादन किया तो कार्यकार्ताओं ने दोगुने जोश से उनका स्वागत किया। 

जनसभा को सम्बोधित करते हुए योगी आदित्यनाथ ने जनहित में चलाई जा रही केन्द्र व प्रदेश की योजनाओं को गिनाया उसके बाद जिले के विधायको द्वारा अपने अपने क्षेत्र में विकास कार्यो के लिए प्रयास करने का जमकर सराहना किया। 

उन्होने कहा कि मेरी सरकार सबका साथ सबका विकास के नीति पर कार्य कर रही है जबकि अन्य सरकारे एक परिवार का विकास करती है। वगैर नाम लिए उन्होने समाजवादी पार्टी पर निशान साधते हुए कहा कि पहले सैफई में फिल्मी हस्तियों को बुलाकर मनोरंज होता था । 


Related

politics 4368071503208546766

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item