तास के पत्ते की तरह फेटे गए 68 उप निरीक्षक, नौ पुलिस चौकी प्रभारी भी आये जद में

 जौनपुर। पुलिस अधीक्षक  अजय कुमार साहनी ने मंगलवार की देर रात  68 उप निरीक्षकों को तास के पत्ते की तरह फेट दिया है। इस तबादले की आंधी में नौ पुलिस चौकी प्रभारी भी जद में आये है।  संभवत: यह पहला मौका है जब एक साथ इतने उप निरीक्षकों का एक साथ तबादला किया गया है। 

 विवेक कुमार तिवारी चौकी प्रभारी भंडारी से चौकी प्रभारी धनियामऊ, रोहित कुमार मिश्र प्रभारी चौकी शिकारपुर से प्रभारी चौकी भंडारी, अवधनाथ यादव प्रभारी चौकी शकरमंडी से थाना बदलापुर, संतोष कुमार पांडेय प्रभारी चौकी पुरानी बाजार से थाना सुरेरी, प्रियंका सिंह प्रभारी महिला रिपोर्टिंग चौकी कोतवाली से प्रभारी चौकी पुरानी बाजार, देवेंद्र कुमार दुबे प्रभारी चौकी टीडी कालेज से थाना केराकत, युगल किशोर राय प्रभारी चौकी पराऊगंज से प्रभारी चौकी टीड़ी कालेज, विनोद कुमार सचान प्रभारी चौकी राजा बाजार से थाना बरसठी तैनात किए गए हैं। मिथिलेश कुमारी प्रभारी महिला रिपोर्टिंग चौकी मछलीशहर से थाना लाइन बाजार, वरुणेंद्र कुमार राय प्रभारी चौकी कस्बा थाना सुरेरी से थाना शाहगंज, विवेकानंद सिंह प्रभारी चौकी सीतम सराय से शहर कोतवाली स्थानांतरित किए गए हैं। 
लाइन बाजार थाने में तैनात श्रीकृष्णदेव व सरिता यादव को बदलापुर, भैरव प्रसाद कुशवाहा को सुजानगंज, कमलेश कुमार मुंगराबादशाहपुर, आरती सिंह को महिला रिपोर्टिंग चौकी थाना केराकत, विजय सिंह गौड़ को शाहगंज, चंदन कुमार व रमाशंकर दुबे को मछलीशहर, जयराम त्यागी को मुंगराबादशाहपुर में तैनात किया गया है। जफराबाद से लक्ष्मण प्रसाद शर्मा को शहर कोतवाली, राजेश कुमार मिश्र को खेतासराय, आशुतोष सिंह को शाहगंज, रामलाल को सुरेरी भेजा गया है। शाहगंज से शीतलू राम को पंवारा, मंशाराम को जफराबाद, सरपतहां से सुधीर कुमार, केराकत से अजय कुमार शर्मा, चंदवक से शिव प्रसाद पांडेय को लाइन बाजार, खुटहन से राजीव मल्ल को जफराबाद, खेतासराय से अरुण पांडेय को चंदवक थाना भेजा गया है। चंदवक से जुल्फिकार अली को शहर कोतवाली, जलालपुर से संजय सिंह को मछलीशहर, रमाकांत राय को मुंगराबादशाहपुर, गौराबादशाहपुर से लालता प्रसाद को सरपतहां, रामशब्द यादव को बरसठी, विनोद कुमार अंचल को सुजानगंज, सरायख्वाजा से धर्मदेव प्रसाद को बरसठी, बासदेव यादव को पंवारा, बक्शा से अरविद कुमार चौहान को बरसठी, विनोद कुमार को पुलिस लाइन, मनोज कुमार सिंह को मुंगराबादशाहपुर भेजा गया है। इसी क्रम में सिकरारा से बब्बन यादव को सुजानगंज, बदलापुर से राजेश कुमार यादव को लाइन बाजार, सिगरामऊ से सुधीर मिश्र को चंदवक, सुजानगंज से सदन प्रसाद को जलालपुर, महराजगंज से अखिलेश यादव को मछलीशहर, अजीमुल्लाह को गौराबादशाहपुर, इमामुद्दीन को सुरेरी, मछलीशहर से विजय कुमार को लाइन बाजार, गोपालजी तिवारी को बक्शा, मुंगराबादशाहपुर से अजय कुमार सिंह को गुलाब सिंह यादव को महराजगंज, पंवारा से रामशंकर पांडेय को गौराबादशाहपुर, सर्वजीत यादव को खुटहन, मीरगंज से रमेश चंद्र यादव को जलालपुर, मड़ियाहूं से पन्नेलाल यादव को मुंगराबादशाहपुर, दीप्ति सिंह को शहर कोतवाली, बरसठी से अजय कुमार गौड़ को बदलापुर, गणेश राजपूत को बक्शा, लाल साहब सिंह को सरायख्वाजा, नेवढि़या से शिवजी यादव को सरपतहां, खुटहन से नंद कुमार शुक्ल को पंवारा, पुलिस लाइन से लाल बहादुर सिंह को गौराबादशाहपुर, बदलापुर से धीरेंद्र सोनकर को लाइन बाजार व महराजगंज से दिनेश कुमार को मुंगराबादशाहपुर स्थानांतरित किया गया है। एसपी अजय साहनी ने बताया कि यह फेरबदल पुलिस प्रशासन को और भी प्रभावी बनाने को किया गया है।

Related

news 1217620176480032170

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item