जमीन का सीमाकंन करने गये लेखपाल पर हुआ हमला, राजस्वकर्मी ने भागकर बचायी अपनी जान, आधा दर्जन हिरासत में

जौनपुर। लाइनबाजार थाना क्षेत्र के रामराजपट्टी गांव में जमीन का सीमाकंन करने गये लेखपाल को एक परिवार ने जमकर पिटाई कर दिया। लेखपाल किसी तरह से वहां से भागकर अपनी जान बचायी। आरोप है कि लेखपाल का मोबाईल भी हमलावरो ने छिन लिया है। राजस्वकर्मी की े पिटाई की खबर मिलते ही खुद सीआरओ राजकुमार द्विवेदी, ज्वाइंट मजिस्टेªट हिमांशू नागपाल समेत भारी पुलिस फोर्स मौके पर पहुंच गयी। पुलिस ने इस मामले में आधा दर्जन लोगो को हिरासत में लेकर थाने लाकर जांच पड़ताल कर रही है। 

मालूम हो कि शिवापार गांव के पास रामराजपट्टी में आरएसएस का विशाल कार्यालय बन रहा है। उसी जमीन के पास कुछ सरकारी जमीन है। उस जमीन को अस्थायी रूप कब्जा करके एक परिवार को लोग अपना जानवर बांधते चले आ रहे है। आज उस जमीन का सीमाकंन करने के लिए हल्का लेखपाल राजेश सिंह अपने सहयोगियों के साथ गये हुए थे। इसी बीच कब्जेदार लेखपाल पर भेदभाव का आरोप लगाते हुए भीड़ गये, लेखपाल ने भी विरोध किया तो आक्रोशित लोगो ने लेखपाल की जमकर पिटाई कर दिया। लेखपाल की पिटाई खबर मिलते ही सीआरओं राजकुमार द्विवेदी, उधर एआरटीओं विभाग में छापेमारी कर रहे ज्वाइंट मजिस्टेªट हिमांशू नागपाल, थानाध्यक्ष लाइनबाजार वहां से सीधे घटना स्थल के रवाना हो गये। मौके से आधा दर्जन लोगो को पुलिस ने हिरासत में लेकर जांच पड़ताल शुरू कर दिया है। 

Related

JAUNPUR 5262103057591745358

एक टिप्पणी भेजें

  1. लेखपाल बहुत ही दुष्ट होते हैं ,ये साले इतना तंग कर देते हैं की आदमी मजबूर हो जाता है ,अपनी कमी लेखपाल नही बताए गे ।

    जवाब देंहटाएं
  2. लेखपाल बेहद ही भ्रष्ट और भ्रष्टाचार से युक्त होते हैं यह लोग पैसा लेकर जमीनी विवाद को बढ़ावा देते हैं और फर्जी तरीके से नाप जोख करके एक दूसरे से विवाद उत्पन्न कर आते हैं

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item