विद्यालय जा रहे शिक्षक को पिकप वाहन ने मारा टक्कर मौत,

 

जौनपुर। जिले के बदलापुर-शाहगंज मार्ग स्थित शाहपुर गांव के पास गुरुवार की सुबह साढ़े सात बजे विद्यालय में पढ़ाने जा रहे एक शिक्षक को पिकप वाहन ने जोरदार टक्कर मार दिया। इससे 42 वर्षीय शिक्षक सुबास सरोज की मौत हो गई। हादसे की खबर मिलते ही भारी संख्या में प्राथमिक शिक्षक संघ के शिक्षक नेता और विभाग के अधिकारी मौके पर पहुंचे। 

महराजगंज थाना क्षेत्र के चारों गांव निवासी उक्त शिक्षक अपनी ड्यूटी के प्रति खासे पाबन्द थे। रोज की तरह वह सुबह 7:30 बजे खुटहन प्राथमिक विद्यालय प्रथम में पढ़ाने जा रहे थे।

जैसे ही वह शाहपुर गांव स्थित पेट्रोल पम्प से सौ मीटर पहले पहुंचे थे कि पीछे बदलापुर से शाहगंज की तरफ जा रही तेज रफ्तार पिकप ने जोरदार धक्का मार दिया।

घटना स्थल पर ही गिरकर वह अचेत हो गये। स्थानीय लोगों ने आनन फानन में घायल शिक्षक को सीएचसी पहुंचाया। जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। 

मौत की खबर सुनते ही परिजन सीएचसी पहुंच गये। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम हेतु भेज दिया। घटना से परिजनों में कोहराम मचा है। 

 महराजगंज थाना क्षेत्र के चारों गांव निवासी मृतक शिक्षक  चार भाइयों में सबसे बडे थे।  मां ऊमराजी देवी व पत्नी मालती देवी का रो रोकर बुरा हाल है। मौत की खबर मिलते ही बीईओ खुटहन अरुण यादव, बदलापुर के नरेन्द्रदेव मिश्र, महराजगंज के बसन्त शुक्ला, शाहगंज के खंड शिक्षा अधिकारी राजीव कुमार यादव व शिक्षक संघ खुटहन व बदलापुर के पदाधिकारी मौके पर पहुंच गये।



बॉक्स

शिक्षक का निधन बेहद ही दुखद, बीएसए

जौनपुर। खुटहन ब्लॉक के शिक्षक सुबाष सरोज के निधन की खबर से बेसिक शिक्षा अधिकारी डॉ गोरखनाथ पटेल खासे मर्माहत हो गए । उन्होंने कहा कि ड्यूटी पर जा रहे शिक्षक के साथ हुई घटना बेहद ही दुखद है।  मैं शिक्षक के पूरे परिवार के प्रति गहरी संवेदना व्यक्त करता हूं, और परिवार के प्रति जो भी सहायता होगी वह तत्काल की जाएगी।

Related

डाक्टर 1442500089084934558

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item