बीए के छात्र का परीक्षा परिणाम आया कांग्रेस !

जौनपुर। वीर बहादुर सिंह पूर्वांचल विश्वविद्यालय द्वारा घोषित किये परीक्षा परिणाम में भारी खामियां सामने आ रही है। जिसका खामियाजा सीधे छात्रों को भुगतना पड़ रहा है। छात्रों को आगे की कक्षाओं में प्रवेश लेने से वंचित होने की सम्भावना हो गयी है। 

इससे भी गम्भीर खामियां सामने आयी है राजा हरपाल सिंह महाविद्यालय सिंगरामऊ के बीए तृतीय वर्ष के छात्र के मार्कशीट में। इस महाविद्यालय के छात्र शुभम तिवारी को कांग्रेस अंक मिला है। यह अजब गजब मार्कशीट देखकर शुभम तिवारी हैरान और परेशान है। 

शुभम तिवारी ने बताया कि विश्वविद्यालय द्वारा परीक्षा परिणाम घोषित होने के बाद मै विश्वविद्यालय की वेब साइट पर गया तो मेरे रिजल्ट में अंको की जगह कांग्रेस लिखा हुआ है। शुक्रवार को महाविद्यालय में जाकर समस्या से अवगत कराया जिस पर महाविद्यालय ने विश्वविद्यालय से संपर्क कर जल्द मार्कशीट ठीक कराने का आश्वासन दिया।विश्वविद्यालय के इस कारनामे से लोग चकित हैं। महाविद्यालय के लोगों में यह चर्चा का विषय बना हुआ है।उधर से मामले पर परीक्षा नियंत्रक बीएन सिंह ने मीडिया को बताया कि फांट की गड़बड़ी के कारण यह खामियां आयी ही जल्द ही सुधार कर लिया जायेगा। 


Related

news 720115056650812988

एक टिप्पणी भेजें

  1. जब अगले कक्षा के लिए वंचित हो जाएगे तो तब युनिवर्सिटी मार्कसीट सही कराएगा इतनी गड़बड़ी क्यों हो रही हैं साथ ही समय भी बीत रहे हैं

    जवाब देंहटाएं

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item