बसंत शुक्ला अध्यक्ष, राजीव यादव मंत्री निर्वाचित

 सिकरारा(जौनपुर) उत्तर प्रदेशीय खंड शिक्षा अधिकारी संघ का चुनाव गुरुवार की देर शाम बीआरसी परिसर में स्थित प्राथमिक विद्यालय ताहिरपुर के स्वामी विवेकानंद सभागार में सम्पन्न हुई। जिसमें सभी पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से बीईओ बसंत शुक्ला को अध्यक्ष व राजीव यादव को मंत्री निर्वाचित घोषित हुए।

 पूर्व में घोषित एजेंडे के अनुरूप जिले के समस्त खंड शिक्षा अधिकारियों की बैठक में सर्वसम्मति से वरिष्ठ खंड शिक्षा अधिकारी जवाहरलाल यादव की देखरेख में निर्वाचन की प्रक्रिया सम्पन्न हुई। 
 बैठक में सर्वसम्मति से खंड शिक्षा अधिकारी महराजगंज बसंत शुक्ला अध्यक्ष खंड शिक्षा अधिकारी शाहगंज राजीव यादव सचिव के साथ मंत्री निर्वाचित हुए तो सभी ने तालियां बजाकर अपनी सहमति जताई।
 इसके साथ ही बीईओ बरसठी सुरेंद्र सिंह पटेल वरिष्ठ उपाध्यक्ष, बीईओ रामनगर सुधा वर्मा महिला उपाध्यक्ष, बीईओ मुफ्तीगंज संजय यादव कोषाध्यक्ष तथा बीईओ सिकरारा राजीव यादव प्रकाशन मंत्री निर्वाचित हुए। निर्वाचन की प्रक्रिया प्रांतीय अध्यक्ष परमेन्द्र शुक्ला के निर्देश के क्रम में बीईओ जवाहरलाल यादव की देख रेख में सम्पन्न हुआ। बैठक में बीईओ सिकरारा राजीव यादव ने प्रांतीय नेतृत्व द्वारा दिये गए दिशा निर्देश को सभी लोगो को अवगत कराते हुए संगठन के उद्देश्यों पर प्रकाश डाला। अंत मे नवनिर्वाचित जिलाध्यक्ष बसंत शुक्ला ने सभी के प्रति आभार ब्यक्त करते हुए कहा कि संवर्ग के हितों की रक्षा के लिए सदैव समर्पित रहूंगा। कहा कि संगठन के माध्यम से परिषदीय विद्यालयों में गुणवत्तापूर्ण शिक्षा व मिशन प्रेरणा के कार्यो को आगे बढ़ाने के लिए सदैव तत्पर रहूंगा। जिला मंत्री राजीव कुमार यादव ने कहा कि आप लोंगो ने जिस विश्वास के साथ जिला मंत्री की जिम्मेदारी सौंपी है उसका पूरी निष्ठा व ईमानदारी से निर्वहन करूँगा। इस अवसर पर बीईओ रमा पांडे, प्रिया पांडे राजेश यादव, शैलपति यादव, सत्य प्रकाश सिंह, सुनील कुमार, अरुण यादव, शशिकांत श्रीवास्तव, मनोज यादव, अविनाश सिंह, पंकज यादव, अजीत सिंह, शशांक सिंह सहित संघ के तमाम लोग उपस्थित रहे।

Related

news 7680971996573527768

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon

AD

जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item