पांच अक्टूबर को बाईक जुलूस निकाल कर ताकत दिखाएंगे सैकड़ों शिक्षक, कर्मचारी

 जौनपुर। उत्तर प्रदेशीय प्राथमिक शिक्षक संघ की बैठक रविवार को विसर्जन घाट स्थित नव दुर्गा माता मंदिर प्रांगण में हुई। बैठक की अध्यक्षता कर रहे शिक्षक नेता व संगठन के जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने प्रदेश सरकार की मौजूदा व्यवस्था की कड़ी निंदा की। कहां की इस सरकार की तानाशाही नीति के खिलाफ 5 अक्टूबर को जिले के सैकड़ों शिक्षक, कर्मचारी मोटर साइकिल जुलूस निकाल कर शहर में अपनी ताकत का आगाज कराएंगे। क्योंकि पुरानी पेंशन बहाली समेत 21 सूत्री मांगों को लेकर जो आंदोलन शुरू करने की रणनीति बनाई गई है, उसके लिए इसी दिन से आरपार का ऐलान किया जाएगा। 

बैठक में उपस्थित जिले के 21 विकासखंड के सभी ब्लॉक अध्यक्ष, महामंत्री समेत जिला कार्यकारिणी के वरिष्ठ पदाधिकारियों की मौजूदगी में जिलाध्यक्ष अरविंद शुक्ला ने इस बात का ऐलान किया कि शिक्षक हितों के लिए हम संगठन के पदाधिकारी अब जेल जाने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । प्रदेश सरकार को हमारी मांगों को मानने के लिए एक बार फिर विवश होना पड़ेगा, नहीं तो शिक्षक समाज अब सड़कों पर आंदोलन करने के लिए बाध्य होगा। उन्होंने जिले के सभी ब्लॉकों के अध्यक्ष एवं मंत्री से आग्रह किया कि वे अपने विकासखंड से कम से कम 100 मोटरसाइकिल के साथ शिक्षकों की प्रतिभागिता सुनिश्चित कराएं। महानिदेशक स्कूली शिक्षा लखनऊ और जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी जौनपुर के आदेश के क्रम में बीआरसी पर शिक्षकों के कार्यों का आवंटन बीआरसी के स्टाफ द्वारा कराए जाने संबंधित ज्ञापन खंड शिक्षा अधिकारी को सौंपेंगे। उसके बाद सुनिश्चित करेंगे कि जिला बेसिक शिक्षा अधिकारी के आदेशों का अनुपालन शत-प्रतिशत सुनिश्चित हो। शिक्षकों के कार्यों से संबंधित कार्य करने वाले बीआरसी के कर्मचारी का नाम सार्वजनिक करेंगे।
 बैठक में संगठन के वरिष्ठ पदाधिकारी लक्ष्मीकांत सिंह, वीरेंद्र सिंह, रामदुलार यादव, अनिल चौधरी, लाल साहब यादव, मोहम्मद इमरान, सेवालाल , अरुण सिंह, सुनील कुमार यादव, उषा सिंह, सेवालाल पटेल, मनोज कुमार उपाध्याय, अरुण कुमार सिंह, मनोज कुमार यादव, विमल यादव , अरविंद कुमार यादव विक्रम प्रकाश यादव, अनिल कुमार, प्रशांत मिश्र समेत अन्य पदाधिकारी व ब्लाक अध्यक्ष मंत्री उपस्थित रहे।

Related

news 1026248202283347554

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item