डेढ़ माह बाद भी नही गिरफ्तार हुआ हत्या का आरोपित, अनिश्चितत कालीन धरने पर बैठे परिजन

 

जौनपुर।  गौराबादशाहपुर थाना क्षेत्र के भदेवरा गांव में डेढ़ माह पहले दबंगो द्वारा की गई उमेश सिंह की हत्या में फरार चल रहे आरोपितों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर सोमवार को समाजसेवी भूपाल सिंह भोले के नेतृत्व में कलेक्ट्रेट परिसर में जिलाधिकारी कार्यालय के सामने परिजनों के साथ उनके रिश्तेदार आमरण अनशन व अनिश्चित कालीन भूख हड़ताल पर बैठ गए है। उनका कहना है जबतक हत्यारोपित गिरफ्तार नही होंगे हम धरने पर यहां से नही हटने वाले है।

 पुलिस विभाग पर आरोप लगाते हुए भोले सिंह ने कहा कि कुछ नेताओं व विपक्ष के ऊंची पहुँचवाले लोगो के दबाव में आकर गौराबादशाहपुर थानाध्यक्ष व क्षेत्राधिकारी अब हत्यारों को गिरफ्तार करने में आनाकानी कर रहे है। परिजनों ने बताया कि थानाध्यक्ष हत्या समेत विभिन्न धाराओं में मुकदमा पंजीकृत करनें के बाद आश्वासन दिया था कि अपराधी को जल्द ही गिरफ्तार करके उचित कार्यवाही की जाएगी। 
डेढ़ माह हो गया अभी तक पुलिस उनको गिरफ्तार नही कर सकी। आरोप लगाया कि घटना से परिवार सहमा व डरा हुआ है। कहा कि ऐसे ही लोग योगी सरकार को धूमिल व बदनाम करते है। जब तक पीड़ित परिवार को न्याय नहीं मिलेगा शरीर में साँस रहेगी तब तक आमरण अनशन भूख हड़ताल जारी रहेगा। बताया कि हम लोग थाना व पुलिस के उच्चाधिकारियों के आफिस का चक्कर लगा- लगाकर थक गए है। आमरण अनशन भूख हड़ताल करने वालों में प्रमोद कुमार शर्मा, विजय सिंह, जगदीश प्रसाद सिंह, राम बिहारी सिंह आदि लोग उपस्थित रहे ।

Related

news 6977210832514206404

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item