रामपुर के पूर्व प्रमुख के भाई का गोदाम सील , डिप्टी सीएम के आदेश पर हुई कार्रवाई

जौनपुर। जनपद के रामपुर के पूर्व प्रमुख नंदनी जायसवाल के बड़े भाई विनोद जायसवाल के चावल गोदाम को बृहस्पतिवार की देर रात पुलिस-प्रशासन की टीम ने सील कर दिया। यह कार्रवाई डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से शिकायत के बाद हुई। अवैध चावल रखने की शिकायत के बाद प्रशासन ने आनन-फानन छापा मारकर कार्रवाई की। धनुहां गांव में देर रात भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचने पर गांव में हड़कंप मचा रहा। 

 धनुहां गांव के ही एक शख्स ने डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य से अवैध रूप से चावल के भंडारण की शिकायत की, जिसपर उन्होंने जांच करने का आदेश जिलाधिकारी मनीष वर्मा को दिया। इसके बाद निर्देश पर रात में 10 बजे मड़ियाहूं क्षेत्राधिकारी संत प्रसाद उपाध्याय, नायब तहसीलदार संतोष कुमार सिंह और इंस्पेक्टर विजय शंकर सिंह कार्रवाई के लिए सकरा रोड पर स्थित विनोद जायसवाल के गोदाम पर पहुंचे। जहां ताला लगा था।  विनोद जायसवाल को फोन करने पर स्विच ऑफ़  मिला। 
 नायब तहसीलदार संतोष कुमार सिंह की देखरेख में गोदाम को सील कर दिया गया। साथ ही सुबह जांच करने की बात कहकर टीम चली गई। थोड़ी देर बाद सूचना मिली कि गोदाम के पीछे भी एक दरवाजा लगा है, जिसके बाद क्षेत्राधिकारी एवं नायब तहसीलदार पुनः गोदाम पर पहुंचकर पीछे के दरवाजे को भी सील कर दिया। किसी प्रकार की गोदाम के अंदर छेड़खानी न हो इसके लिए एक लेखपाल और पुलिसकर्मियों की ड्यूटी पूरी रात लगा दी गई। भारी संख्या में पुलिस बल पहुंचने पर धनुहां गांव में हड़कंप मचा रहा। 

Related

news 8859766301857760885

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item