सुबह पहुंचे अखिलेश , दोपहर में योगी ने पहुंचकर मनीष के परिवार का पोछा आशू

 लखनऊ। कानपुर शहर के प्रापर्टी डीलर मनीष गुप्ता की मौत का मामला अब गरमाता जा रहा है और सियासत भी तेज हो गई है। सुबह कानुपर पहुंचे सपा राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव ने पीड़ित परिवार से मिलकर पाटी की ओर से बीस लाख रुपये देने का एलान किया। वहीं दोपहर में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने जनसभा के बाद पुलिस लाइन के सेफ हाउस में पीड़ित परिवार से मुलाकात की और मांग के अनुरूप मीनाक्षी गुप्ता को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी का पद देने की घोषणा की है तो केडीए वीसी ने सहमति प्रदान कर दी है। जहां एक ओर बुधवार रात कानपुर पुलिस आयुक्त असीम अरुण तमाम पुलिस अफसरों के साथ मनीष के घर पहुंचे तो वहीं गुरुवार सुबह से ही उनके घर पर नेताओं की आवाजाही लगी है।  

बता दें कि गुरुवार तड़के ही मनीष का अंतिम संस्कार करा दिया गया था। इन सबके अलावा मनीष गुप्ता की मौत का मामला अब इंटरनेट मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है। 
गुरुवार को मुख्यमंत्री याेगी आदित्यनाथ के पीड़ित परिवार से मुलाकात करने से पहले ही पूर्व सीएम व सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव उनके घर पहुंचे और परिवार को सांत्वना दी। 
 कानपुर में सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ।
 सूबे के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिवंगत मनीष की पत्नी मीनाक्षी गुप्ता, उनके पिता नंदकिशोर गुप्ता और साले सौरभ गुप्ता आए हुए थे। सीएम ने मनीष के परिवार वालों से गोरखपुर में हुए घटनाक्रम की बिंदुवार पूरी जानकारी ली। सीएम ने कहा कि मामले की निष्पक्ष तरीके से जांच कराई जाएगी और जो कोई भी दोषी पाया जाएगा उसे छोड़ेंगे नहीं, हम आपके दुख में आपके साथ हैं। सीएम योगी ने परिवार की मांग के अनुरूप मीनाक्षी गुप्ता को कानपुर विकास प्राधिकरण में ओएसडी का पद देने की बात कही। उन्होंने विशेष रूप से केडीए वीसी को बुलाया केडीए वीसी ने तत्काल सहमति प्रदान कर दी। सीएम ने परिवार को आश्वासन दिया कि जांच गोरखपुर से कानपुर ट्रांसफर कर दी जाएगी और एक विशेष टीम बनाकर इस हत्याकांड की जांच की जाएगी। केस ट्रांसफर पर मुख्यमंत्री ने कहा कि हमें कोई आपत्ति नहीं आप सीबीआइ जांच चाहें तो हम उसकी संस्तुति कर देंगे। 

Related

news 6619166511932967688

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item