पूर्व विधायक नदीम जावेद के नौकर की उनके ही आवास में फांसी से झूलती मिली लाश

जौनपुर। कांग्रेस अल्पसंख्यक आयोग के पूर्व चेयर मैन व पूर्व विधायक नदीम जावेद के गृह जनपद आवास पर आज उनका एक कर्मचारी फांसी के फंदे से झूल गया। यह सनसनीखेज वारदात सुबह आठ बजे के करीब बतायी जा रहा है। इस घटना से गांव में कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि वह पिछले दो वर्षो से डिप्रेशन में चल रहा था। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेने के बाद जांच पड़ताल कर रही है। 

जौनपुर के पूर्व विधायक और कांग्रेस के राष्ट्रीय नेता नदीम जावेद के पैतृक गाँव खेतासराय क्षेत्र के पारा कमाल में उनका दो आवास है।परिवार के सदस्य जौनपुर सिटी स्थित आवास पर रहते हैं।गाँव के दोनों घरों की देख भाल गाँव का ही ओमकार राजभर करता था।चालीस वर्षीय ओमकार दो साल से डिप्रेशन में था।उपचार के लिए बीते साल मुम्बई भी गया था।स्थिति में ख़ास सुधार न होने के कारण अक्सर झाड़ फूंक वाले बाबाओं के चक्कर भी काटता था। 
हर दिन की तरह रविवार की सुबह 8 बजे अपने घर से ओमकार आया और पूर्व विधायक के पुराने आवास का ताला खोल कर साफ़ सफाई के लिए अंदर गया।थोड़ी देर में ही उसका 10 वर्षीय पुत्र भी आया वह घर के अंदर गया और रोते हुए बाहर निकला लोगों को बताया कि पापा कुछ बोल नही रहे।पास पड़ोस के लोग घर के अंदर गए तो एक कमरे में पंखे से ओमकार लटका हुआ था।तत्काल पुलिस को सूचना दी गयी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव को कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Related

news 1880446274481875297

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item