सहेली के दोस्त ने दो युवकों के साथ मिलकर नाबालिग किशोरी के साथ किया गैंगरेप, बनाया न्यूड वीडियो

 

महोबा : उत्तर प्रदेश के महोबा जनपद में 16 वर्षीय नाबालिग के साथ गैंगरेप की वारदात का मामला सामने आने से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। परिजनों के आरोप के मुताबिक नाबालिग किशोरी को बंधक बनाकर 3 युवकों ने दुष्कर्म की घिनौनी वारदात को अंजाम दिया है । वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपियो के खिलाफ संगीन धाराओं में मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है ।

मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के मुख्यालय का है । जहाँ पर बीते कुछ दिनों से नाबालिग के साथ बंधक बनाकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया जा रहा था । घटित हुई दुष्कर्म की वारदात को लेकर इलाके में हड़कंप मच गया । पड़ोस में रहने वाला एक युवक अपने साथ जबरन ले गया । इसके बाद युवक ने किशोरी के साथ दुष्कर्म की घिनौनी वारदात का वीडियो बना लिया । सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक और तमाम आला अधिकारी घटनास्थल पहुंच गए । 
वही पुलिस अधीक्षक सुधा सिंह ने बताया कि मामले की गंभीरता को देखते हुए रात में ही संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज कर तीनो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है । 
बताया जाता है चरखारी कोतवाली क्षेत्र के एक गाँव की रहने वाली पीड़िता मुख्यालय में किराए का मकान लेकर एक गर्ल्स कॉलेज में हाईस्कूल में पढ़ाई कर रही है पढ़ाई के दौरान सहेली के दोस्त से उसकी दोस्ती हो गई। युवक के झांसे में आकर किशोरी उसके साथ घूमने चली गई तभी युवक ने अपने अन्य 2 साथियों के साथ मिलकर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर घटना का वीडियो मोबाइल में कैद कर लिया और किशोरी को बीते एक माह से लगातार ब्लैकमेल करके गैंगरेप की वारदात को अंजाम देते रहे थे रोज रोज की धमकियों और बलात्कार से आजिज आकर किशोरी ने परिजनों को आप बीती बताई तब परिजनों ने कोतवाली पहुँच आरोपियों के खिलाफ लिखित तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की है । तो वहीं पुलिस ने तहरीर के आधार पर आरोपी युवकों के खिलाफ गम्भीर धाराओं में मुकदमा दर्ज कर सभी आरोपियों को हिरासत में लेकर अग्रिम कार्यवाही में जुट गई है।

Related

news 8703558484528597657

एक टिप्पणी भेजें

emo-but-icon


जौनपुर का पहला ऑनलाइन न्यूज़ पोर्टल

आज की खबरे

साप्ताहिक

सुझाव

संचालक,राजेश श्रीवास्तव ,रिपोर्टर एनडी टीवी जौनपुर,9415255371

जौनपुर के ऐतिहासिक स्थल

item